प्रेमिका को गोली मार खुद को मारी गोली, शौचालय में पड़ी थी लाश

आजमगढ़; जनपद आज़मगढ़ में जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के जमसर गांव स्थित एक ढाबे पर पहुंचे प्रेमी युगल ने ढाबा संचालक को आर्डर दिया और कुछ ही देर बाद युवक ने पहले प्रेमिका को गोली मार दी। जबतक लोग समझ पाते युवक वहां स्थित शौचालय में घुसा और खुद को गोली मार ली। मौके पर ही युवक की मौत हो गई जबकि घायल युवती को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेंजा गया है।

आज़मगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के जम्मनपुर लाटघाट ग्राम निवासी 22 वर्षीय विशाल का रौनापार थाना अंतर्गत सीमावर्ती गांव निवासी हमउम्र संजू पटेल से प्रेम संबंध हो गया था, दोनों B.ed के छात्र रहे। आज दोनों जमसर गांव स्थित एक ढाबे पर पहुंचे और खाना का आर्डर देकर अंदर बने केबिन की ओर चले गये। ढाबे का रसोईया खाना बनाने में जुट गया तभी अंदर गोली चलने की आवाज सुनाई दी जबतक लोग समझ पाते तभी पुनः फायर की आवाज हुई और वहां मौजूद लोग आशंका वश जब आगे बढ़े तो अंदर का दृश्य देख हैरान रह गए। अंदर युवती खून से लथपथ रही, जबकि युवक शौचालय में मृत पड़ा था। मृतक के समीप असलहा गिरा पड़ा था।

घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से घायल युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया जबकि युवक के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। दोनों के पास मिले मोबाइल फोन के माध्यम से उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है। फिलहाल पुलिस घटना की छानबीन व कार्यवाही में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button