सोनम कपूर-आनंद आहूजा के घर में हुई चोरी, इतने करोड़ के समान गायाब

1.41 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषण चोर चोरी करके ले गए

बालीबुड अभिनेत्री सोनम कपूर Sonam Kapoor और आनंद आहूजा Anand Ahuja के दिल्ली वाले घर में चोरी का मामला सामने आया है। मामला  की जानकारी के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है। सोनम कपूर और आनंद आहूजा का ये घर दिल्ली के अमृता शेरगिल मार्ग पर स्थित है। जहां आनंद आहूजा की मां प्रिया आहूजा, ससुर हरीश आहूजा और उनकी दादी सरला आहूजा रहती हैं।

बता दे कि अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की सास ने तुगलक रोड थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मामला हाई प्रोफाइल होने के वजह से दिल्ली पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए एक टीम का भी गठन कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, 1.41 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषण चोर चोरी करके ले गए हैं।

3 फरवरी को दी गई थी जानकारी

बताया जा रहा है कि पुलिस घर के स्टाफ से मामले में पूछताछ की जा रही है। शिकायत के मुताबिक, सरला आहूजा ने दावा किया कि उन्हें चोरी के बारे में 11 फरवरी को तब पता चला जब उन्होंने आभूषण और नकदी के लिए अपनी अलमारी खोली। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि करीब 2 साल पहले आखिरी बार उन्होंने आभूषण चैक किए थे। इस चोरी की शिकायत पुलिस को 23 फरवरी को दी गई थी।

पुलिस जांच में जुटी, खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

बता दे कि पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। मामला काफी पुराना हो गया है लेकिन पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा। आपको बता दें कि सोनम और आनंद इस समय मुंबई में हैं। दोनों जल्द मम्मी-पापा बनने वाले हैं। उन्होंने हाल ही में मैटरनिटी फोटोशूट के साथ सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा की थी।

बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार

इस बीच, सोनम और आनंद इस समय मुंबई में हैं। ये कपल अपने पहले बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। उन्होंने मैटरनिटी फोटोशूट के साथ सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा की। इसके बाद तो मानो बॉलीवुड और फैंस के बीच खुशियों की लहर दौड़ गई। करीना, जाह्नवी, खुशी हर कोई उन्हें विश करने लगा।

Related Articles

Back to top button