नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘सीरियस मैन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी जानकारी। ..

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आगामी फिल्म ‘सीरियस मैन’ का ट्रेलर शुक्रवार को जारी हो चुका है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अभिनेत्री इंदिरा तिवारी व दिग्गज अभिनेता नास्सर भी अहम भूमिका में है।
फिल्म में नवाजुद्दीन एक पिता के रोल में है। इस फिल्म को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बहुत उत्साहित है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा-‘लाइफ में 2जी से 4जी तक पहुंचने के लिए, बहुत कुछ करना पड़ता हैं। सीरियस मैन आ रहा है 2 अक्टूबर को सिर्फ नेटफ्लिक्स पे।’
एजुकेशन सिस्टम पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक मिडिल क्लास परिवार का एक आदमी अपने बच्चे को पढ़ाने के लिए क्या-क्या जतन करता है? फिल्म में नवाजुद्दीन एक आम आदमी के किरदार में है, जो अपने बच्चे को बड़ा आदमी बनाने के सपने देखता हैं और अपने बच्चे को पढ़ा-लिखा कर बड़ा आदमी बनाना चाहता हैं।
वह अपने बेटे में अम्बेडकर और एपीजे अब्दुल कलाम का मिला जुला रूप देखना चाहता है। वह चाहता है कि उसके बेटे का भविष्य उज्ज्वल हो। उसका बेटा बहुत ही प्रतिभाशाली होता है। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म मनु जोसेफ की किताब ‘सीरियस मैन’ पर आधारित है।
सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को भावेश मंडालिया प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल गांधी जयंती के मौके पर 2 अक्टूबर,2020 को नेटफिलिक्स पर स्ट्रीम होगी।

 

Related Articles

Back to top button