दरोगा ने डांसरों संग जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल, फिर जो हुआ

डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसपी ने कराई जांच

लखनऊ: कानून व्यवस्था को ताख पर रखकर दरोगा जी ने डांसरों संग जमकर ठुमके लगाए। जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  प्रतापगढ़ के सांगीपुर थाने में तैनात दरोगा राजेश यादव को सस्पेंड कर दिया गया है। तिलक समारोह में मंच पर बार बाला संग ठुमके लगाते हुए वीडियो वायरल होने के बाद उन पर ऐक्शन लिया गया है। जांच में तला चला कि सिपाही के तिलक में दरोगा बिना छुट्टी लिए पहुंच गए और डांसरों संग जमकर ठुमके लगाए। डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसपी ने जांच कराई।

डांसरों के साथ दरोगा ने जमकर ठुमके लगाए- Up News

बता दे कि सांगीपुर थाने में तैनात एक सिपाही का घर गाजीपुर में है। बुधवार को सिपाही का तिलक था। तिलक में सांगीपुर थाने में तैनात दरोगा राजेश यादव भी पहुंच गए। बताया जाता कि समारोह में डांसरों के साथ दरोगा ने जमकर ठुमके लगाए। गुरुवार को दरोगा के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसपी सतपाल अंतिल ने संज्ञान ले लिया। उन्होंने सीओ लालगंज रामसूरत सोनकर को जांच करने को कहा।

एसपी ने दरोगा को तत्काल किया सस्पेंड

सीओ की प्राथमिक जांच में पता चला कि दरोगा ने न तो छुट्टी ली थी और न ही अनुमति लेकर गया था। यह पता चलते ही एसपी ने दरोगा को तत्काल सस्पेंड कर सीओ लालगंज को विस्तृत जांच करने को कहा। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि कितने लोग गाजीपुर तिलक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। जिसके बाद से थाने के अन्य पुलिसकर्मियों की जान भी आफत में आ गई है।

ये भी पढ़ें-पीएम मोदी ने किया ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का उद्घाटन, अडाणी ने 70 हजार करोड़ के निवेश का वादा

ये भी पढ़ें-ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी: पीएम नरेंद्र मोदी आज करेंगे 80 हजार करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास

Up News

Related Articles

Back to top button