पति चिल्लाता रहा..रहम की भीख मांगता रहा..लेकिन पत्नी नहीं मानी और पति के प्राइवेट पार्ट को दागती रही..जानिए पत्नी के वहशीपन की एक दर्दनाक कहानी

यह वाकया यूपी के बिजनौर जिले से सामने आया है, जहां पर एक पत्नी ने अपने पति की इतनी दुर्दशा की उसके हाथ पैर को बांधा और फिर उसके प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागती रही

UP News: पति का पत्नी के साथ हैवानियत की खबरें तो सुनी होंगी आपने, लेकिन क्या आपने पत्नी का अपने अपने पति के साथ हैवानियत की खबर सुनी है। तो आज हम आपको बताएंगे एक ऐसी ही कहानी जिसमें पत्नी ने अपनी पति के साथ हद दर्जे की हैवानियत की है।

आइए जानते हैं पूरा मामला

दरअसल यूपी के बिजनौर जिले में एक मामला दर्ज किया गया है। यह मामला इतना भयानक है जिसे सुनकर आप भी सोच में पड़ जायेंगे।

पति के प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा

बात यह है कि, यहां पर एक पत्नी ने अपने पति के ऊपर जुर्मों का सितम ढा दी। CCTV कैमरे के मुताबिक, ” पति अपने बेड पर नंगा लेटा हुआ था। उसके हाथ पांव बंधे हुए थे, और उसकी पत्नी बेड पर आराम से बैठी हुई थी। सिगरेट का कश लगा रही थी और पति के प्राइवेट पार्ट को बार-बार दाग रही थी। पति चिल्ला रहा था, रहम की भीख मांग रहा था। लेकिन पत्नी को कोई फर्क नहीं पड़ रहा था। मानो पत्नी को उसके चिल्लाने से सुकून मिल रहा था।

पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट पर चाकू रखा

जब इतने से मन नहीं भरा तब उसने पति के प्राइवेट पार्ट पर चाकू रखा और शरीर में कई जगह चाकू से घाव किए। पति अब भी रहम की भीख मांग रहा था। वह चिल्ला रहा था। पत्नी के सामने गिड़गिड़ा रहा था। लेकिन पत्नी नहीं मानी और उसको जख्म पर जख्म देती गई।

मामला हुआ दर्ज

पत्नी की हैवानियत से तंग आकर पति ने अब पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पति के अनुसार, “7 महीने पहले उसकी लव मैरिज निकाह हुई थी। शादी के बाद से ही पत्नी उसे तंग करती थी मारती पिटती थी। उसकी मारपीट से आजिज आकर पति ने कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगवाया।” लेकिन अब पत्नी की जो वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वह बहुत भयानक थी। CCTV फुटेज के अनुसार, बीते 29 अप्रैल को पत्नी मुंह पर कपड़ा बांधकर पति के ऊपर बैठ जाती है। उसके कपड़े उतारती है, उसे नंगा करती है और उसके प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागती है और उसका गला दबाने की कोशिश करती है।

पुलिस अधीक्षक बिजनौर के अनुसार पत्नी के ऊपर कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है, पीड़ित पति का अस्पताल में ईलाज चल रहा है।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button