मंडप पर दूल्हे की मौत, डीजे की तेज, आवाज से हार्ट अटैक …

बिहार– सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा प्रखंड में शादी समारोह में जयमाला स्टेज पर ही दूल्हे की मौत हो गई, इससे शादी की खुशी मातम में बदल गई। दरअसल, यह पूरा मामला सोनबरसा प्रखंड के इंदरवा गांव की है। यहां बुधवार की रात परिहार प्रखंड के मनिथर गांव से सुरेंद्र कुमार की बारात आई थी।बारात आने के बाद शादी की रस्म अदायगी चल रही थी। द्वारपूजा सहित अन्य रीति-रिवाज हो गया था, महिलाएं पारंपरिक मंगल गीत गा रही थीं।

इस बीच, जयमाल का कार्यक्रम प्रारंभ हो गया। जयमाल के लिए स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन पहुंच गए। जयमाल के बाद अचानक दूल्हा बोहोश होकर स्टेज पर ही गिर पड़ा। दूल्हे को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।इसके बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई। ग्रामीणों के मुताबिक, जयमाल के बाद दोनों पक्षों के लोगों की दूल्हा और दुल्हन के साथ फोटोग्राफी भी हो चुकी थी।

ग्रामीण बताते हैं कि दूल्हा सुरेंद्र ने दरवाजा लगने के समय डीजे की आवाज कम करने की बात कही थी, लेकिन उसकी मांग पर ध्यान नहीं दिया गया।इस घटना के दूल्हे और दुल्हन के गांव में मातम पसर गया। चिकित्सकों के मुताबिक सुरेंद्र की मौत हार्ट अटैक से होने की संभावना है।

Related Articles

Back to top button