मृत महिला उठ कर बैठ गई बताई पूरी दास्तान डॉक्टर भी हैरान…

उत्तराखंड– एक ऐसा चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, मंगलौर क्षेत्र का है एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी, जिसके अंतिम संस्कार की तैयारियां चल ही रही थीं।सभी रिश्तेदार भी अंतिम संस्कार के लिए पहुंचे चुके थे, लेकिन अचानक मृतका के शरीर में हरकत देख सभी हैरत में पड़ गए।

किसी को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ लेकिन जब मृतका बुजुर्ग महिला ने आंखें खोली तो वहां पर मौजूद सभी लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। एक ऐसे करिश्में से रूबरू कराएंगे हैं कि आप भी सुनकर हैरान रह जाएंगे मामला मंगलौर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां एक गांव में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है।
मंगलौर क्षेत्र के नारसन खुर्द निवासी विनोद की 102 वर्षीय माता ज्ञान देवी पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थी। जानकारी मिली है कि अचानक बुजुर्ग महिला बेहोश हो गईं, जिसके बाद परिजनों ने डॉक्टर को बुलाया। डॉक्टर ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया

परिजनों ने उनकी मौत की खबर अपने सभी रिश्तेदारों को दी, जिसके बाद सभी रिश्तेदार और ग्रामीण उनके घर पर जमा हो गए। अचानक उनके शरीर में कुछ हरकत महसूस होने लगी।

जब उन्हें जोर से हिलाया डुलाया गया तो उन्होंने आंखें खोल दी।अंतिम संस्कार से पहले जिंदा हुई 102 साल की वृद्ध महिला से जब परिवार वालों ने खाने के लिए पूछा तो उन्होंने चाट खाने के लिए हां कर दी।इसके बाद महिला को गुरुकुल से चाट लाकर खिलाई गई महिला पहले की तरह बातें करने लगी।

Related Articles

Back to top button