रामपुर जाते वक्त हुआ हादसा, प्रियंका गांधी के काफिले में गाड़ियां आपस में टकराई

उत्तर प्रदेश के रामपुर जा रही प्रियंका गांधी वाड्रा के काफिले की गाड़ियों की हापुड़ रोड पर आपस में टक्कर हो गई. राहत की बात रही कि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ. हादसा हापुड़ हाईवे पर गढ़मुक्तेश्वर के पास हुआ. प्रियंका गांधी की गाड़ी तेज रफ्तार से रामपुर के लिए बढ़ रही थी, तभी गाड़ी से धुंआ निकलने लगा, ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया. गाड़ी के अचानक रुकने की वजह से काफिले में पीछे चल रही समर्थकों की गाड़ियां आपस में टकरा गईं.

मोदी सरकार के कृषि बिल के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों ने 26 जनवरी को दिल्ली में ट्रैक्टर रैली निकाली थी, रैली के दौरान नवरीत सिंह की मौत हो गई थी, इस हादसे में किसानों ने आरोप लगाया था कि नवरीत की मौत गोली से हुई थी. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई थी.प्रियंका गांधी नवरीत के परिवार से ही मिलने रामपुर जा रही है.

ये भी पढ़ें-पशुपालकों को इतने प्रतिशत ब्याज दर पर मिलेगा ऋण, जानें

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि, प्रियंका के काफिले के पीछे चल रही गाड़ियां अचानक ब्रेक लगने से आपस में टकरा गईं. हालांकि प्रियंका गांधी की कार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. काफिले में शामिल लोगों का हाल जानने के बाद प्रियंका गांधी रामपुर के लिए रवाना हो गईं. उन्होंने बताया कि प्रियंका गांधी इस कार्यक्रम में भाग लेंगी और नवरीत के परिजनों को सांत्वना देंगी.

 

 

Related Articles

Back to top button