चित्रगुप्त की भूमिका में सिद्धार्थ मल्होत्रा के कर्मों का हिसाब किताब लेते दिखे अजय , रिलीज हुआ “थैंक गॉड” का मजेदार ट्रेलर

थैंक गॉड ट्रेलर आया सामने: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड को लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता

थैंक गॉड ट्रेलर आया सामने: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड को लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता थी. अब फिल्म के मसालेदार ट्रेलर ने आते ही इंटरनेट पर अपना जादू चला दिया है।

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा को “आयान” नाम से दर्शाया गया और अजय देवगन को चित्रगुप्त।

हाल ही में फिल्म से अजय देवगन का फर्स्ट लुक दर्शको को देखने को मिला , जिसे देख सभी अजय के अंदाज के दीवाने हुए. लोगो के बीच बज बनाने वाला ट्रेलर का इंतजार हुआ खत्म क्योंकि थैंक गॉड का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे देख सभी फिल्म को देखने को उत्सुक हो रहे है।

सोशल मीडिया पर तो थैंक गॉड के ट्रेलर ने धूम ही कुछ अलग मचा रखी है . ट्रेलर में आप देख सकते हैं अजय देवगन केसे चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे हैं, जो देखा जाए तो माइथोलॉजी के अनुसार से , हर इंसान की जिंदगी का लेखादेखा रखते हैं. इस फिल्म में वह है सिद्धार्थ मल्होत्रा की जिंदगी में उनके कर्मों का हिसाब किताब रखते दिखते मिलेंगे . ट्रेलर में रकुल प्रीत सिंह एक पुलिस अधिकारी के रोल में हैं. 3 मिनट 7 सेकेंड के इस ट्रेलर में नोरा फतेही की भी जोरदार झलक देखने को मिली है।

फिल्म में आयान (सिद्धार्थ मल्होत्रा) की एक एक्सीडेंट द्वारा मौत हो जाति है तो वह चित्रगुप्त के पास जाते है और अपनी मौत की वजह पूछते है और चित्रगुप्त उन्हें आधा मारा और आधा जिंदा कहकर बोलते है और यही से फिल्म की शुरुआत होती है । यमलोक को दर्शाती इंद्र कुमार की यह फिल्म बनाई गई है। 25 अक्टूबर को “थैंक गॉड” आपके नजदीकी सिनेमाघरों में देखने को मिलेंगी।

बाय:– पार्थ सेठ

Related Articles

Back to top button