सोलह साल बाद सजेगा लखनऊ में टेनिस का महाकुंभ, शीर्ष खिलाड़ी दिखाएंगे जौहर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी के उन्नाद टेनिस अकादमी, आशियाना में डेढ़ दशक के बाद उत्तर प्रदेश टेनिस एसोसिएशन (यूपीटीए) राज्यस्तरीय टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रहा। यह प्रतियोगिता गुरुवार यानी 12 जनवरी से 15 जनवरी तक आयोजित की जाएगी।

इस प्रतियोगिता में सब जूनियर, जूनियर, मेंस और वुमेंस सभी वर्गों में राज्य के टेनिस खिलाड़ियों (बालक-बालिका) को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा। यह प्रतियोगिता आखिरी बार 2007 में आयोजित की गयी थी। यूपीटीए सचिव पुनीत अग्रवाल ने बताया कि 16 साल बाद हो रही इस प्रतियोगिता को इस बार पूरे प्रदेश से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। प्रतियोगिता में विभिन्न आयु वर्ग में प्रदेश के सैकड़ों खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस प्रतियोगिता में देश के कई प्रतिष्ठित खिलाड़ी भी हिस्सा ले रहे हैं।
इनमें जूनियर और सीनियर वर्ग में देश के टॉप सीडेड खिलाड़ी और हाल में ही अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने वाले रुशिल खोसला, चिनमय देव चौहान, तुनश्री पांडेय, सनीश मणि मिश्रा, आयरा, सानिध्य धर दिवेदी,अरुंधति सिंह डागुर, ओम यादव, प्रणव मिश्रा भी हिस्सा ले रहे हैं। प्रतियोगिता का सबजूनियर वर्ग 12-13 जनवरी को खेला जाएगा। वहीं जूनियर और मेंस, वुमेन वर्ग 14-15 जनवरी, को आयोजित होगा। इस प्रतियोगिता का समापन 15 जनवरी को होगा। इस प्रतियोगिता में सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट और मेडल दिए जाएंगे। विजेता, उपविजेता को ट्राफी, सर्टिफिकेट के साथ गिफ्ट से भी सम्मानित किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button