“वैसे आप लालटेन भी जला सकते हैं”, तेज प्रताप यादव ने पीएम मोदी के संबोधन पर किया लालू राबड़ी मोर्चा का प्रचार

कोरोनावायरस के मद्देनजर आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित किया। राष्ट्र को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 5 अप्रैल रविवार के दिन रात 9:00 बजे 9 मिनट तक सभी लोग अपने अपने घरों में दीया मोमबत्ती या फ्लैश लाइट जलाएं। इस पर तेज प्रताप यादव ने राजनीति कर दी है। तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर कहां है कि “वैसे आप लालटेन भी जला सकते हैं!”

बता दें कि तेज प्रताप यादव लालू राबड़ी मोर्चा का यहां प्रमोशन करते दिखाई दिए हैं। लालू राबड़ी मोर्चा का चुनाव चिन्ह लालटेन होने की वजह से तेज प्रताप यादव ने एक अलग अंदाज में ट्वीट किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि रविवार के दिन आप दिए मोमबत्ती और फ्लैश लाइट जला सकते हैं जिस पर तेज प्रताप यादव ने अपनी लालू राबड़ी मोर्चा पार्टी का प्रचार करते हुए कहां है कि वैसे आप लालटेन भी जला सकते हैं।

बिहार चुनाव

बता दे कि इस साल के अंत में बिहार में राज्य चुनाव होने हैं। जिसके चलते बिहार में चुनावों को लेकर खास तैयारियां भी चल रही है। हालांकि देश में कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है जिसके कारण देश में लॉक डाउन किया गया है। वही कोरोनावायरस के चलते बिहार चुनाव फीके पड़ गए हैं। वही इस बीच तेज प्रताप यादव अपनी पार्टी का प्रचार अभी से करते हुए नजर आ रहे हैं

पीएम मोदी का देश को संबोधन

पीएम मोदी ने आज राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा था कि “9 मिनट तक अपने अपने घरों में मोमबत्ती, दीया, फ्लैशलाइट जलाएं।”पीएम मोदी ने कहा कि “5 अप्रैल को रविवार को रात 9:00 बजे घर की सभी लाइट बंद कर के घर के दरवाजे पर या बालकनी में खड़े रहकर 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दिया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाएं। उस समय यदि घर की सभी लाइट बंद करेंगे चारों तरफ जब हर व्यक्ति 1-1 दिया जलाएगा तब प्रकाश की उस महाशक्ति का एहसास होगा।”

Related Articles

Back to top button