उत्तर प्रदेश में लॉक डाउन के दौरान पुलिस पर हमला करने वालों पर अब लगेगा NSA !


भारत में लगातार कोरोनावायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। वहीं भारत में लॉक डाउन भी किया गया है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में पुलिसकर्मियों और चिकित्सकों के साथ मारपीट और बदसलूकी की घटनाएं भी सामने आ रही हैं। उत्तर प्रदेश में लोक डाउन के दौरान पुलिस पर हमला करने वालों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दे दिया है। यानी अगर अब कोई उत्तर प्रदेश पुलिस पर लॉक डाउन के दौरान हम लाया बदसलूकी होती है तो उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि अलीगढ और यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर निकलने के लिए मना करने पर कुछ लोगों ने पुलिसकर्मियों पर हमला किया था। ऐसे में मुख्यमंत्री योगी ने अधिकारियों को आदेश दिया है कि प्रदेश में किसी भी स्थान पर पुलिसकर्मियों से मारपीट करने वाले लोगों पर एनएसए के तहत कार्रवाई की जाए।

वहीं आपको बता दें कि वीरवार के दिन गाजियाबाद अस्पताल में वहां के चिकित्सकों नर्सों ने तबलीगी जमात के लोगों की लिखित में शिकायत दर्ज की थी। जो मामला कोतवाली पुलिस तक पहुंचा और उस पर कार्यवाही भी की गई। सभी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। वहीं अब अनुमान है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन सभी लोगों पर कार्रवाई करने कि बात भी कही है।

Related Articles

Back to top button