एप्पल जूस छीने जाने पर किशोरी ने एयरपोर्ट पर मचाया बवाल

संयुक्त राज्य अमेरिका में एक महिला को हवाईअड्डे के तीन अधिकारियों पर हमला करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्रो के अनुसार ये तब हुआ जब चेकिंग के दौरान अधिकारी महिला से सेब का जूस छीनते दिखे। 19 साल की मकिया कोलमैन ने 25 अप्रैल को फीनिक्स स्काई हार्बर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ट्रांसपोर्टेशन सिक्योरिटी एडमिनिस्ट्रेशन (TSA) के अधिकारियों पर हमला किया, जब वह सुरक्षा से गुजर रही थी।

अदालत के रिकॉर्ड के अनुसार, कोलमैन उस समय चिढ़ने लगी जब सुरक्षा जांच के दौरान सुरक्षा एजेंटों ने उसका सेब का रस ले लिया। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि उड़ानों में बड़ी मात्रा में तरल पदार्थ ले जाने की अनुमति नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक, 19 साल की किशोरी ने कचरे के डिब्बे से जूस निकालने की कोशिश करते हुए चिल्लाना शुरू कर दिया, लेकिन टीएसए अधिकारी ने उसे रोक दिया। इसके बाद कोलमैन का अन्य पुलिस वालों के साथ हाथा पाई हुई। उसने एक एजेंट को काटा, कोहनी मारी और दूसरे को सिर में मारा, और तीसरे की पोनीटेल पकड़ ली। कुछ ही मिनटों में फीनिक्स पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कोलमैन को गिरफ्तार कर लिया।

19 वर्षीय को $4,500 (3.6 लाख रुपये) के बॉन्ड पर रखा जा रहा है और वर्तमान में “कई दुष्कर्म हमले के आरोप, आपराधिक क्षति की एक गिनती और बढ़े हुए हमले की एक निम्न-स्तरीय गुंडागर्दी” का आरोप लगाया गया है। अधिकारियों ने कहा कि दो टीएसए एजेंटों को “अज्ञात चोटों के इलाज के लिए” अस्पताल ले जाया गया, लेकिन शीघ्र ही छुट्टी दे दी गई।

टीएसए के प्रशासक डेविड पेकोस्के ने एक बयान में कहा, “हमारे कर्मचारियों के खिलाफ यह अकारण और निर्लज्ज शारीरिक हमला अस्वीकार्य है। हम अपने प्रतिबद्ध कर्मचारियों के लिए और हर दिन यात्रा करने वाली जनता की सुरक्षा में उनकी भूमिका के लिए आभारी हैं। दुर्भाग्य से, के कार्यों के कारण।” यह यात्री, इस स्थिति के परिणामस्वरूप हमारे तीन टीएसए अधिकारियों को चोटें आईं और लगभग 450 यात्रियों को असुविधा हुई, जिन्हें टीएसए ने सुरक्षा जांच के लिए पास के चेकपॉइंट पर भेज दिया।”

Related Articles

Back to top button