टाटा मोटर्स ने बाजार में उतारी नई कार, जानिए इसकी कीमत

मुंबई। टाटा मोटर्स ने शनिवार को प्रीमियम हैचबैक, टाटा ऑल्‍ट्रोज़ के एक्सएम+ वैरिएंट को लॉन्च करने की घोषणा की। कंपनी का दावा है कि इसे अल्फा आर्किटेक्चर का प्रयोग करते हुए विकसित किया गया है। टाटा ऑल्‍ट्रोज़ के नए वैरिएंट को पेट्रोल वर्जन में 6.6 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है।

कंपनी के मुताबिक एक्सएम+ वैरिएंट में कई मजेदार और उत्साहित करने वाले फीचर्स हैं। इसमें ऐपल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के इसके अलावा स्टियरिंग कंट्रोल, वॉयस अलर्ट, वॉयस कमांड की पहचान, आर16 व्हील, स्टाइलिश व्हील कवर, रिमोट से चलने और फोल्ड होनेवाली चाबियां की सुविधा दी गई है यब कार चार रंगों में उपलब्ध होगी। यह रंग हाई स्ट्रीट गोल्ड, डाउनटाउन रेड, एवेन्यू व्हाइट और मिडटाउन ग्रे शामिल हैं। टाटा मोटर्स में पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस यूनिट (पीवीबीयू) में मार्केटिंग हेड विवेक श्रीवत्स के अनुसार ऑल्ट्रोज़ के लॉन्‍च के साथ हमने न केवल प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में मानकों का लेवल ऊपर उठाया है, बल्कि कार इंडस्ट्री में उपभोक्ताओं को सुरक्षा प्रदान करने के लिए नया पैमाना भी स्‍थापित किया है।

श्रीवत्स के मुताबिक पूरा विश्वास है कि XM + वैरिएंट के लॉन्‍च से उपभोक्ताओं में टाटा ऑल्ट्रोज़ के प्रति आकर्षण और बढ़ेगा। टाटा ऑल्ट्रोज़ की पेशकश के साथ कंपनी अपने उपभोक्ताओं को आकर्षक कीमतों पर प्रीमियम फीचर्स का लाभ उठाने की सुविधा दे रही है। टाटा मोटर्स की ऑल्ट्रोज़ कार की डिजाइनिंग इम्‍पैक्ट डिजाइन 2.0 की फिलास्फी के आधार पर की गई है। प्रीमियम हैचबैक वाहन आईपीएल 2020 में भी पार्टनर है और संयुक्त अरब अमीरात में सभी वेन्यू पर होने वाले आईपीएल के क्रिकेट मैचों में इसका डिस्प्ले किया गया था।

Related Articles

Back to top button