स्वामी चिन्मयानंद के मामले में 5 करोड़ की फिरौती ने उलझा दी जांच!

0
102

इन दिनों स्वामी चिन्मयानंद(Swami Chinmayanand) का नाम सुर्खियों में बना हुआ हैं। उन पर एसएस लॉ कॉलेज की छात्रा ने गंभीर आरोप लगाए है। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर एसआईटी की जांच जारी है। एसआईटी अपहरण और फिरौती के मामले में अपनी जांच पड़ताल कर रही है। एक तरफ स्वामी(Swami Chinmayanand) के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं किया है और दूसरी ओर एसआईटी की जांच में अपहरण का मामला साबित होता भी नजर नहीं आ रहा है।

आपको बता दें कि छात्रा पर पांच करोड़ की फिरौती मांगने का आरोप है। जिसके चलते एसआईटी ने छात्रा के खास दोस्त संजय सिंह और उसके दोस्तों पर शिकंजा कस दिया है। एसआईटी इस बात को जानकारे की कोशिश कर रही है कि इस मामले में पर्दे के पीछे कौन लोग खेल कर रहे हैं।

बुधवार सुबह छात्रा अपने पिता और भाई के साथ इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंची। छात्रा का कहना है कि अगर स्वामी चिन्मयानंद(Swami Chinmayanand) की गिरफ्तारी नहीं हुई, तो वह आत्महत्या कर लेगी। एसआईटी भी उसे इस मामले में कुछ नहीं बता रही है। इधर चिन्मयानंद की हालत जस की तस बनी हुई है।

बीमारी का नाटक कर रहे स्वामी

आगे आपको बता दें कि मंगवाल शाम छात्रा ने एसआईटी और पुलिस, दोनों की कार्रवाई पर सवाल उठाया। छात्रा ने एसआईटी के सदस्यों पर सहयोग नहीं देने का आरोप लगाया है। छात्रा का कहना है कि अब एसआईटी के सदस्य भी उसके सवालों का ठीक से जवाब नहीं दे रहे हैं। उसने मीडिया के माध्यम से एसआईटी से सवाल किया था कि आखिर स्वामी चिन्मयानंद(Swami Chinmayanand) पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है। साथ ही छात्रा ने यह भी कहा कि आखिर एसआईटी अब किस चीज का इंतजार कर रही है। छात्रा ने कहा कि स्वामी चिन्मयानंद(Swami Chinmayanand) बच्चा बनकर बीमारी का नाटक कर रहे हैं। फिलहाल छात्रा के घर के बाहर कड़ा पहरा लगा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here