टिक टॉक पर इस तरह धूम मचा रही है कटरीना की ये हमशक्ल लड़की

भारत में भी टिक टॉक को लेकर अच्छी-खासी खुमारी है। रोज लोग न्यू टिक टॉक वीडियो बनाते हैं और हजारों लोग इन्हें रोज देखते हैं। टिक टॉक की वीडियो आजकल बहुत चलन में हैं। टिक टॉक वीडियो में कॉमेडी भी खूब देखने को मिलती है। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक वीडियो देखते और बनाते हैं। इन्हीं वीडियोज की वजह से कभी-कभी बॉलीवुड सेलेब्स को अपना कार्बन कॉपी भी मिल जाता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी पहले ही टिक टॉक पर आ चुकी हैं। अब कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) की भी कार्बन कॉपी मिल गई है। हू ब हू कैटरीना की तरह लगने वाली इस लड़की का नाम है एलिना राय। इस लड़की के टिकटॉक प्रोफाइल और इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोग लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। इस लड़की को लोग एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ही समझते हैं।

कैटरीना की फिल्मो में एलीना

आपको बता दें कि एलिना राय(Alina Rai) ने अपने अकाउंट पर कैटरीना(Katrina Kaif) का ड्रेसिंग स्टाइल कॉपी करते हुए फोटोज पोस्ट की हैं। जिसे देख कटरीना के फैन्स कंफ्यूज हो रहे हैं। एलिना राय की तस्वीरों में हजारों लाइक्स और कमेंट्स आते हैं। यहां तक की फैंस उन्हें फिल्मों में कैटरीना की जगह काम करने की सलाह भी दे रहे हैं। एलिना राय टिकटॉक (TikTok) पर भी फनी वीडियोज बनाती हैं।

कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) से पहले अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान की कार्बन कॉपी भी सामने चुके हैं। इसी तरह भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की भी मिलती-जुलती शक्ल की लड़की पॉपुलर हुई थी। उसका नाम था जुलिया रॉबर्ट्स (Julia Roberts)। अनुष्का शर्मा की तरह लगने वाली ये लड़की कोई आम लड़की नहीं बल्कि खुद अमेरिकन सिंगर हैं।

Related Articles

Back to top button