सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर पर एक्ट्रेस सुष्मिता बोली काश मैं सुशांत को जानती होती !

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म और मुकेश छाबड़ा की पहली फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को फैंस द्वारा बहुत प्यार मिला है। जैसे ही है ट्रेलर लांच हुआ तब से ही ट्रेलर को खूब लाइक कर देखा गया है। हर कोई सुशांत सिंह राजपूत को इस फिल्म के जरिए एक ट्रिब्यूट देना चाहता है। हालांकि फैंस चाहते थे कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो लेकिन कोरोना काल की वजह से या फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। यह ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही ट्रेंड में बना हुआ है। वही अब मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन ने भी इस ट्रेलर की काफी तारीफ की है और कहां है कि काश में सुशांत को जानती होती।

सुष्मिता सेन ने ट्वीट कर कहां है कि ‘पर्सनली में सुशांत सिंह राजपूत को नहीं जानती केवल उनकी फिल्म और कुछ इंटरव्यू के जरिए जानती हूं। ओनर ऑफ स्क्रीन काफी समझदार और इंटेलिजेंट थे। मुझे लगता है कि मैं उसे अब बेहतर जानती हूं सब उनके फैंस के कारण। आप सबका इतना प्यार पाकर वह धन्य हो गए। एक शानदार अभिनेता के रूप में ही नहीं बल्कि एक फेमस अच्छे इंसान के रूप में भी। काश मैं उन्हें जानती उनके साथ काम करने का मौका मिलता। ताकि हमें यूनिवर्स के रहस्य को एक दूसरे से शेयर करने का मौका मिलता। और शायद पता चलता हम दोनों को 47 नंबर का मोह क्यों था !’

https://www.instagram.com/p/CCUvPmYhS5n/?igshid=1x5dgft0k6nmw

सुष्मिता सेन लिखा कि दिल बेचारा का ट्रेलर मुझे बहुत पसंद आया फिल्म की टीम को ऑल द बेस्ट सुशांत के फैंस और उनके परिवार के लिए प्यार और सम्मान।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा डिज्नी हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज की जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है यह उनकी पहली फिल्म है। हालांकि यह सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म बन गई है। जिसे दर्शक खूब प्यार देना चाहते हैं। इस फिल्म में म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान है जिन्होंने अपना म्यूजिक दिया है।

Related Articles

Back to top button