अलीगढ़ : भाजपा नेता के भतीजे को हमलावरों ने गोलियों से भूना, मौके पर मौत, पूरानी रंजिश का मामला

अलीगढ़ : थाना पिसावा क्षेत्र के नगला बिजना में भाजपा नेता केेे भतीजे को कार सवार हमलावरों ने गोलियों से भून डाला। इस बीच हमलावर फायरिंग करते हुए भाग जाने में सफल रहे। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।

पिसावा क्षेत्र के गांव दमुआका निवासी भाजपा नेता अधिवक्ता दिनेश चौधरी के भतीजे और चौधरी वीरपाल सिंह का 28 वर्षीय बेटा सचिन चौधरी एलएलबी का छात्र होने के साथ ही गांव के राशन डीलर भी था। सोमवार को सचिन चौधरी गांव से कुछ ही दूर स्थित नागलिया बिजना के पुल के पास खाद-बीज की दुकान पर बैठे हुए था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सांय करीब सात बजे कार में सवार पांच बदमाश नीचे उतरे। बदमाशों ने उतरते ही हथियारों से अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। सचिन ने खुद को बचाने के लिए दुकान से बाहर निकलकर सड़क पर दौड़ लगा दी। इसी बीच वह लड़खड़ाकर गिर पडा,तो हमलावरों ने सचिन को घेर लिया और उसको निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमलावर तब तक गोलियां चलाते रहे जब तक सचिन की मौत नहीं हो गई।

वही हमलावर सचिन की मौत होने की संतुष्टि पर ही फायरिंग बंद की। इस बीच हमलावरों के कड़े तेवर के चलते किसी ने भी उनका विरोध करने की जहमत नहीं उठाई। हमलावर कई राउंड हवाई फायरिंग करते हुए कार में सवार होकर सुरक्षित फरार हो गए। हमलावरों के जाने के बाद ही ग्रामीण सचिन चौधरी तक जाने की हिम्मत जुटा सके। फिर घायल सचिन को जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसको को मृत घोषित कर दिया। घटना के पीछे पुरानी रंजिश बतायी जा रही है। पुलिस फरार हत्यारों की तलाश में जुटी है।

एसपी ग्रामीण अतुल शर्मा ने बताया कि सचिन हत्याकांड में  रंजिश की बात सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर कार सवार हमलावरों की तलाश में जुटी है । परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर पुलिस को प्राप्त नहीं  हुई है। पुलिस परिजनों की दी जाने वाली तहरीर पर मुकदमा विधिक कार्रवाई करेगी।

Related Articles

Back to top button