रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा, सुशांत की याद में हर कोई हो गया भावुक

फिल्म – दिल बेचारा

एक्टर – सुशांत सिंह राजपूत
एक्ट्रेस – संजना संघी
डायरेक्टर – मुकेश छाबड़ा
स्पेशल एंट्री – सैफ अली खान

इमैनुअल राजकुमार जूनियर और कीजी बासु का प्यार डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज हुआ। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हो चुकी है। दर्शकों ने इस फिल्म की खूब तारीफ की है। सुशांत की आखिरी फिल्म डिजनी हॉटस्टार पर शुक्रवार शाम रिलीज हुई। हर किसी को काम बेसब्री से इंतजार था। आखिरकार शुक्रवार शाम को यह फिल्म रिलीज भी हुई। सुशांत सिंह राजपूत ने इस फिल्म में बेहतरीन अदाकारी दिखाई है जिसके लिए वह हमेशा जाने गए। हर किरदार सुशांत सिंह राजपूत ने बखूबी निभाया है और यही जादू दिल बेचारा में भी देखने को मिला।

सुशांत सिंह राजपूत आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी फिल्म रिलीज हुई और जब रिलीज हुई तो हर कोई सुशांत को याद करने लगा। सुशांत के फैंस को यह फिल्म एक बड़ा गिफ्ट है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत खुशनुमा किरदार निभाते हैं। यह फिल्म सभी को बहुत भावुक भी कर देगी। हर दिल को छू लेने वाली यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर सभी के लिए मौजूद है। सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म होने पर इसे हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेने वाले और जिनके पास इसका सब्सक्रिप्शन नहीं है वह भी है फिल्म देख सकते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारे के बारे में बात करें तो सुशांत ने फिल्म में एक मैनी का किरदार निभाया है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत का नाम इमैनुअल राजकुमार जूनियर होता है। जो एक दिव्यांग होते हुए भी जिंदगी खुल के जीता है और उसकी मुलाकात होती है थाइरॉयड कैंसर से जूझ रही बंगाली लड़की कीजी बासु से। कीजी एक ऐसा किरदार जो जिंदगी में हमेशा परेशान रहती है। वह हमेशा ऑक्सीजन सिलेंडर अपने साथ लेकर चलती है। लेकिन फिर उसकी लाइफ में एक बड़ा मोड़ आता है जब मैनी उसकी लाइफ में डांस करते हुए आता है। मैनी, कीजी की जिंदगी में आकर उन्हें बहुत खुश कर देता है।


फिर मौत से लड़ते-लड़ते कीजी और मैनी दोनों करीब आ जाते हैं। कीजी के हर सपने को पूरा करके मैनी पूरी कोशिश करता है पर आखिर में खुद जिंदगी से खुशी-खुशी लड़ते हुए चला जाता है। लेकिन मरते-मरते वो कीजी को जीवन में प्यार देकर खुश रहने का मंत्र दे जाता है।

बता दें कि यह फिल्म मशहूर नॉवेलिस्ट जॉन ग्रीन की किताब ‘दा फाल्ट इन आवर स्टार्स’ पर आधारित है। जिस पर दो साल पहले एक अंग्रेजी फिल्म भी बन चुकी है। अमेरिका का लोकेशन यहां जमशेदपुर बन गया है और फिल्म को शुद्ध देसी और आज के जमाने का बनाया गया है। जमशेदपुर की गलियों से कहानी पेरिस भी जाती है।

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत आखिर में दुनिया छोड़ कर चले जाते हैं। यह सीन बहुत भावुक कर देने वाला है क्योंकि आज जब सुशांत सिंह राजपूत नहीं है तो उनके लाखों करोड़ों फैंस उन्हें याद करते हैं और जब यह सीन फिल्म में दिखाया जाता है तो वह बहुत भावुक कर देने वाला है। यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है और यह फिल्म दर्शकों को खूब भाएगी।

Related Articles

Back to top button