सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 1 महीने बाद गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से की सीबीआई जांच की मांग

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब 1 महीने पूरे हो चुके हैं। ऐसे में अब सुशांत सिंह राजपूत की गरीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती ने गृह मंत्री अमित शाह से सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर सीबीआई जांच की मांग कर दी है। रिया चक्रवर्ती ने खुद को सुशांत सिंह राजपूत ही गर्लफ्रेंड कहते हुए कहा है कि वह जानना चाहती हैं कि आखिर वह कौन से प्रेशर में थे जिन्होंने सुशांत को ऐसा कदम उठाने पर मजबूर कर दिया था।

2 दिन पहले ही रिया चक्रवर्ती ने इस मामले पर बोलते हुए सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए पोस्ट लिखा था। रिया ने कुछ देर पहले किए ट्वीट में लिखा है कि आदरणीय अमित शाह सर, मैं रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड। उनकी अचानक हुई मौत को पूरा एक महीना हो चुका है। मुझे सरकार में पूरा भरोसा है फिर भी न्याय की उम्मीद करते हुए अपने हाथ जोड़कर आपसे इस मामले में सीबीआई इंक्वायरी की मांग करती हूं।

इसके बाद रिया चक्रवर्ती ने एक और ट्वीट किया है इसमें उन्होंने लिखा है कि मैं आपसे हाथ जोड़कर इस मामले में सीबीआई इंक्वायरी की मांग करती हूं। मैं सिर्फ यह जानना चाहती हूं कि आखिर किस दबाव में आकर सुशांत को ऐसा कदम उठाना पड़ा।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बांद्रा पुलिस कई बड़े लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है। सुशांत सिंह राजपूत के करीबियों से पुलिस ने बात की है। वहीं रिया चक्रवर्ती से भी पुलिस ने करीब 9 घंटे तक पूछताछ की थी। हालांकि अभी तक पुलिस को यह बजा पता नहीं लग पाई है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आखिर आत्महत्या क्यों की।

बता दे कि रिया चक्रवर्ती से पहले कई लोग सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं। बीजेपी के मनोज तिवारी भी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button