सुशांत के पिता का बयान रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को दी थी धमकी, कहा था मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी मीडिया को

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाए हैं। सुशांत के पिता ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि मेरा बेटा सुशांत फिल्म लाइन छोड़कर केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था उसका दोस्त महेश उसके साथ पूर्व जाने के लिए तैयार था तब रिया ने इस बात का विरोध किया था कि तुम कहीं पर नहीं जाओगे अगर मेरी बात नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी और सबको बता दूंगी कि तुम पागल हो।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने लिखा है कि जब रिया ने देखा कि श्रीशांत उसकी बात नहीं मान रहा है और उसका बैंक बैलेंस भी बहुत कम रह गया है तो रिया को लगा या फिर शांत उसके किसी काम का नहीं है। रिया जोकि सुशांत के साथ रह रही थी वह 8 जून को सुशांत के घर से काफी सारा सामान मसलन कैश, जेवरात, लैपटॉप, पासपोर्ट,क्रेडिट कार्ड और उनके पिन नंबर सुशांत के अहम दस्तावेज और इलाज के सारे कागज लेकर चली गई थी।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने अपने बयान में कहा है कि उसने मेरे बेटे सुशांत का फोन नंबर अपने फोन में ब्लॉक कर दिया था। इसके बाद सुशांत ने मेरी बेटी को फोन किया था और उसने कहा था कि रिया मुझे कहीं फंसा देगी, वो यहां से काफी सामान लेकर चली गई है और मुझे धमकी देकर गई है कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानीं तो तुम्हारे इलाजे के सारे कागज मीडिया को दे दूंगी और कह दूंगी कि तुम पागल हो, तुम्हे कोई काम नहीं देगा और तुम बर्बाद हो जाओगे।

Related Articles

Back to top button