सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली सहित 8 लोगों पर मुकदमा दर्ज

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अब कई सवाल खड़े हो रहे हैं। उनके फैंस बेहद आक्रोशित हैं। हर कोई यह जानना चाह रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की। बॉलीवुड से भी कई कलाकारों और फिल्मकारों ने सुशांत की मौत पर कुछ ऐसी बातें कह दी हैं जो बड़ी बातों का खुलासा कर रही हैं। ऐसे में अब बिहार की एक अदालत में बॉलीवुड के सलमान खान करण जौहर सहित 8 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा वकील सुधीर कुमार ओझा ने किया है।

वकील सुधीर कुमार ओझा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत को लगभग सात फिल्मों से हटा दिया गया और उनकी कुछ फिल्में रिलीज नहीं हुईं। ऐसी स्थिति ही उन्हें आत्महत्या करने के लिए मज़बूर की। उन्होंने बॉलीवुड के तमाम बड़े कलाकारों और फिल्मकारों पर मुकदमा दर्ज किया। इसमें करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान और एकता कपूर सहित 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज़ किया है।

बता दें कि वकील सुधीर कुमार ओझा ने बताया है कि मैंने मुजफ्फरपुर (बिहार) की एक अदालत में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान और एकता कपूर सहित 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज़ किया है।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही कई अटकलें लगाई जाने लगी थी। हर कोई यह सवाल पूछ रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने आखिर क्यों आत्महत्या की है। वही फिल्मकार शेखर कपूर के ट्वीट ने भी सबको सोचने पर मजबूर कर दिया था। उनका कहना था कि मैं जानता हूं कि तुम किस दौर से गुजर रहे थे। इसके बाद उन्होंने बहुतों की तरफ इशारा किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा की ”तुम जिस दर्द से गुजर रहे थे उसका मुझे एहसास था। मैं उन लोगों की कहानी जानता हूं जिनकी वजह से आप इतनी बुरी तरह टूटे कि मेरे कंधे पर सिर रखकर रोए। काश पिछले 6 महीने में आपके इर्द-गिर्द होता। काश आप आप मुझ तक पहुंच पाते। जो आपके साथ हुआ, वह उन लोगों के कर्म हैं, आपके नहीं।”

Related Articles

Back to top button