सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की सीबीआई जांच की मांग वाली याचिका

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर अब एक नया मोड़ आ गया है। इस मामले पर बिहार पुलिस जांच पड़ताल करने पर जुटी हुई है। बिहार पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए मुंबई पुलिस से संपर्क भी बनाए हुए हैं। वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत केस की मौत की सीबीआई जांच की मांग करने वाली जनहित याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और वह लोग जो उनके इस मामले पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे उनको एक बड़ा झटका लगा है क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने इस याचिका को खारिज कर दिया है।

सुप्रीम कोर्ट ने सीधा-सीधा कहां है कि पुलिस को उनका काम करने दीजिए। याचिकाकर्ता अलख प्रिया का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है। इसी के साथ सुप्रीम कोर्ट ने याचिकाकर्ता को कहा है कि आप बॉम्बे हाई कोर्ट जाएं।

वहीं बिहार पुलिस ने मुंबई में सुशांत की बहन मीतू सिंह और उसके दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी का स्टेटमेंट लिया है। सुशांत की बहन ने कहा, ‘रिया ने सुशांत को पूरी तरह से कन्ट्रोल में कर लिया था। भूत प्रेत की कहानी सुना कर उनका घर भी बदलवा दिया था। ऐसे में अब बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत का खाता खंगालने बैंक भी जाएगी। इसी के साथ पुलिस उन डॉक्टरों से भी पूछताछ करेगी जिन्होंने सुशांत का इलाज किया था।

Related Articles

Back to top button