सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर सुशांत के पिता के वकील ने कहा सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की यह बड़ी जीत

सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है। यानी कि अब इस केस पर सीबीआई भी जांच कर सकती। सुप्रीम कोर्ट ने आज इस बात पर फैसला किया है कि सुशांत सिंह राजपूत के केस पर अब सीबीआई जांच कर सकती है। इस पूरे मामले पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने एक न्यूज़ एजेंसी को बताया कि ‘आज सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लिए बड़ी जीत है। सुप्रीम कोर्ट ने आज बड़े स्पष्ट शब्दों में कह दिया है कि मुंबई पुलिस ने जो जांच की थी उसका दायरा बहुत सीमित था।

उन्होंने आगे कहा कि कोर्ट ने सबसे बड़ी बात ये कही है कि हम CBI जांच को अपने कोर्ट का भी स्टैम्प दे रहे हैं और कोर्ट की तरफ से भी कह रहे हैं कि जांच CBI से होनी चाहिए। कोर्ट ने ये भी कहा है कि कोई भी मामला जो सुशांत सिंह से जुड़ा है अगर उसमें कोई FIR दर्ज होती है तो वो जांच भी CBI ही करेगी।

सुशांत सिंह राजपूत के फैंसी नहीं बल्कि कई नेता अभिनेता भी यह चाहते थे कि इस केस में सीबीआई जांच करें। हालांकि इस पूरे केस पर रिया चक्रवर्ती भी फसती हुई नजर आ रही हैं। रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता जा रहा है। ईडी की पूछताछ में बहुत से सुराग मिले हैं। हालांकि अब सीबीआई इस पूरे केस की जांच करेगी और तब हो सकता है कि इसके केस के बारे में कई बड़े खुलासे किए जा सके। हर कोई सुशांत सिंह राजपूत का फैन यही चाहता है कि सुशांत सिंह राजपूत को जल्द से जल्द न्याय मिले।

Related Articles

Back to top button