SC के निर्णय पर खुश हुए बिहार DGP, कहा रिया चक्रवर्ती की औकात मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करने की नहीं है

सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है। यानी कि अब इस केस पर सीबीआई भी जांच कर सकती। सुप्रीम कोर्ट ने आज इस बात पर फैसला किया है कि सुशांत सिंह राजपूत के केस पर अब सीबीआई जांच कर सकती है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंप जाने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भी गदगद हैं। गुप्तेश्वर पांडे ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खुशी जताई है। डीजीपी ने कहा है कि अन्याय के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का यह फैसला न्याय की उम्मीद जगाता है।

डीजीपी ने कहा है कि मैं बिहार पुलिस के मुखिया के तौर पर इस फैसले का स्वागत करता हूं। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि बिहार पुलिस में सुशांत केस की जांच को लेकर जो पहल की थी उसे सुप्रीम कोर्ट ने सही ठहराया है। सुप्रीम कोर्ट का फैसला यह बता रहा है कि बिहार पुलिस ने कुछ भी गलत नहीं किया। गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि मेरी किसी से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है लेकिन एक्ट्रेस प्रिया चक्रवर्ती ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जिस तरह की टिप्पणी कि वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण था। डीजीपी ने कहा कि रिया चक्रवर्ती की औकात मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करने की नहीं है।

डीजीपी ने कहा है कि बिहार सरकार की कार्यशैली को सुप्रीम कोर्ट ने सही ठहराया है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब सुशांत के परिजनों को न्याय मिल पाएगा इस बात की उम्मीद जगी है। गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि बिहार ही नहीं यह देश के उन लोगों की जीत है जो न्याय चाहते है।

Related Articles

Back to top button