शिवसेना नेत्री का बयान, कहा सुशांत केस की सीबीआई जांच कराना सिर्फ महाराष्ट्र सरकार का अधिकार

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मामला अब नए-नए मोड़ लेता जा रहा है। इस मामले पर बिहार पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस आमने सामने आ चुकी है। ऐसे में लगातार सुशांत के मामले पर सीबीआई जांच की बात कही जा रही है। लेकिन यह बात शिवसेना को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है। शिवसेना नेत्री और राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी ने आरोप लगाया है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजनीति कर रहे हैं। इसी के साथ शिवसेना नेता संजय रावत ने कहा है कि हम चाहते हैं कि सच्चाई सामने आए।

शिवसेना नेत्री प्रियंका चतुर्वेदी ने सुशांत की इस पर कहा कि बिहार के सीएम के बयान को मेडिकल द्वारा रिपोर्ट किया जा रहा है। अगर सच है तो यह दिखाता है कि वह केवल राजनीति कर रहे हैं। उनकी सिफारिश संवैधानिक वैधता ओं या सुशांत को न्याय दिलाने के लिए नहीं है। लॉ एंड ऑर्डर राज्य का विषय है सीबीआई जांच का निर्णय केवल महाराष्ट्र सरकार ले सकती है।

वही संजय रावत ने कहा कि हम चाहते हैं कि सच्चाई सामने आए। राजनीति नहीं होनी चाहिए। बता दें कि एक्टर सुशांत के पिता के के सिंह ने आज बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से बात करके सीबीआई जांच कराने की मांग की थी। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीबीआई सिफारिश करने का आदेश जारी किया।

वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा आज मेरी बात सुशांत के पिता से हुई उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है। उनकी मांग के आधार पर बिहार सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी। आज शाम तक सभी कागजी कार्रवाई होगी पिता के कहने के बाद ही सीबीआई जांच की सिफारिश कर सकते थे। आज ही सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र को भेज देंगे।

Related Articles

Back to top button