एक नटवरलाल का कारनामा एएमयू में खड़ा फाइटर प्लेन बेचने के लिए डाला OLX पर

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के अंदर से एक अजीब और गरीब मामला प्रकाश में आया है। किसी नटवरलाल द्वारा OLX पर एएमयू के इंजीनियरिंग विभाग में प्रतीक चिन्ह के रूप में खड़े हुए फाइटर प्लेन को OLX पर बेचने हेतु फोटो खींचकर डाल दिया गया है। जिसके बाद एएमयू प्रशासन समेत छात्रों में भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। जिसको लेकर एक छात्र नेता ने कार्रवाई की मांग करते हुए मामला 420 का बताया है। तो वहीं एएमयू प्रशासन जांच कर कार्यवाही की बात कह रहा है।

बॉलीवुड की अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की एक पिक्चर बंटी और बबली लगभग सभी को याद होगी। जिसमें अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने बंटी और बबली का रोल अदा किया था। पूरी पिक्चर की स्टोरी के मुताबिक बंटी और बबली ताज महल, लाल किला समेत अन्य सरकारी धरोहरों को बेचकर फ्रॉड करते हुए नजर आए थे। कुछ ऐसा ही मामला अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के अंदर से निकल कर आया है। दरअसल एएमयू के इंजीनियरिंग विभाग के बाहर इंडियन एयर फोर्स द्वारा छात्रों को प्रैक्टिकल हेतु दिया गया था। जोकि एएमयू के लिए एक धरोहर है। लेकिन इस धरोहर फाइटर प्लेन को किसी असामाजिक तत्व नटवरलाल द्वारा ओ एल एक्स पर बेचने के लिए फोटो के साथ डाल दिया गया है। जिसकी कीमत 9 करोड़ 99 लाख 99 हजार 999 रखी गई है। जिसकी फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह मामला छात्रों के संज्ञान में आते ही उन्होंने कार्यवाही की मांग करते हुए इसे 420 का मामला बताया है।

वहीं इस मसले पर एएमयू के प्रॉक्टर प्रोफेसर वसीम अली ने कहा यह मामला हमारे संज्ञान में आ चुका है। लेकिन ओ एल एक्स पर से इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया है। पूरे मामले पर जांच चल रही है। ओएलएक्स से भी इस मामले पर बात हुई है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा, उसी के हिसाब से कार्यवाही भी की जाएगी।

Related Articles

Back to top button