धोनी से विवाद नहीं लेकिन इस वजह से UAE से भारत लौटे सुरेश रैना, खुद बताया कारण…

चेन्नई सुपर किंग्स के बेहतरीन खिलाड़ी सुरेश रैना आईपीएल शुरू होने से पहले ही यूएई वापस भारत लौट गए हैं। ऐसे में यह कहा जा रहा था कि सुरेश रैना की चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से अनबन हो गई थी उसके बाद ही वह यूएई से भारत लौटे थे। ऐसे में खबर आ रही है कि सुरेश रैना वापस संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल खेलने दोबारा जा सकते हैं। मंगलवार के दिन सुरेश रैना ने यह साफ कर दिया था कि वह पारिवारिक कारणों के चलते भारत लौटे हैं।

वहीं टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने सुरेश रैना पर कुछ और ही प्रतिक्रिया दी थी उन्होंने कहा था कि सुरेश रैना होटल में पसंद का कमरा ना मिलने से नाराज़ थे। ऐसे में ऑलराउंडर सुरेश रैना ने एक चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा है कि वह अपने परिवार की वजह से वापस लौटे। उन्होंने कहा कि मैं इस बात को लेकर चिंतित था कि यदि मुझे कुछ हो जाता है तो उनका क्या होगा मेरा परिवार मेरे लिए अहम है। इस दौरान में इसी बात को लेकर चिंतित हूं। मैंने पिछले 20 दिनों से अपने बच्चों को नहीं देखा है वापस लौटने के बाद से ही क्वॉरेंटाइन हूं।

वही ट्रेनिंग को लेकर कहां थी मैं अभी क्वॉरेंटाइन हूं और अभी भी ट्रेनिंग कर रहा हूं। आप नहीं जानते कि आप शायद मुझे फिर से कैंप में देख सकते हैं। बायो ब्बल के बारे में रैना ने यह भी कहा कि बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट सभी को सुरक्षित रखने के लिए बहुत ही अच्छा काम कर रहा है। यह सभी के लिए नया है। इस काफी सुरक्षित वातावरण कोई भी इधर-उधर नहीं जा सकता। हम सभी अपने कमरे में थे और हर दूसरे दिन टेस्ट होता था।

हालांकि यह भी कहा जा रहा था कि सुरेश रैना की कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से अनबन हो गई थी। इस मामले पर सुरेश रैना ने कहा है कि सीएसके मेरा परिवार है और माही भाई मेरे लिए सब कुछ है। मेरे लिए कठिन फैसला था जो मुझे लेना पड़ा मेरा सीएसके से कोई विवाद नहीं है। कोई भी बिना ठोस कारण के साढ़े 12 करोड़ रुपए नहीं छोड़ सकता। मैंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया है और मैं अब भी 5 साल आईपीएल खेल सकता हूं।

Related Articles

Back to top button