पंजाब के खिलाफ सुपर ओवर में मिली जीत निश्चित रूप से टीम का मनोबल बढ़ाएगी : अक्षर पटेल

दुबई : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण के दूसरे मैच में किंग्स एकादश पंजाब के खिलाफ सुपर ओवर में मिली जीत पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल ने कहा कि पंजाब के खिलाफ सुपर ओवर में मिली जीत निश्चित रूप से टीम का मनोबल बढ़ाएगी। साथ ही उन्होंने मार्कस स्टोइनिस की भी तारीफ की।

स्टोइनिस को मैच में उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया। इस मैच में उन्होंने पहले 21 गेंदों पर 53 रनों की आतिशी पारी खेली और उसके बाद दो विकेट भी हासिल किया।
मैच के बाद आयोजित एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में अक्षर पटेल ने कहा,”जाहिर है, खेल जीतने के लिए हमेशा एक सकारात्मक सोच की जरूरत होती है। हमने तालिका में बदलाव किया और मैच जीतने के लिए वापसी की। स्टोइनिस टीम पर अपना प्रभाव बनाएंगे क्योंकि वह गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में योगदान दे सकते हैं।”
पटेल के अनुसार, अय्यर और ऋषभ पंत ने पावरप्ले में तीन विकेट जल्दी खोने के बाद टीम को बढ़त दिलाई। उन्होंने कहा, “हमें उम्मीद नहीं थी कि हम पावरप्ले में तीन विकेट गंवा देंगे, लेकिन ऐसा तब होता है जब आप पिच को जल्दी नहीं पढ़ते हैं। ऋषभ और अय्यर का तब बड़ा योगदान था और अंत मे स्टोइनिस की आतिशी पारी की बदौलत हम 150 के ऊपर स्कोर बना सके।”
अश्विन की गैरमौजूदगी में पटेल का शानदार खेल रहा क्योंकि उन्होंने अपने चार ओवरों में 14 रन देकर 1 विकेट लिए। दिल्ली कैपिटल्स की टीम अब 25 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना करेगी।

Related Articles

Back to top button