जानिए कौन जीतेगा : सनराइजर्स हैदराबाद बनाम राजस्थान रॉयल्स IPL 2020 मैच 26 में

IPL 2020 की टीमों ने हमें बहुत आश्चर्यचकित किया है। ऐसे में अगर सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन देखा जाए तो उनका प्रदर्शन मिश्रित रहा है। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने आखिरी मैच में हैदराबाद 69 रन से जीता था, क्योंकि उन्होंने 201 रन बनाकर एक शानदार प्रदर्शन किया था। हैदराबाद ने अब तक कुल 6 मुकाबले खेले हैं। जिसमे से 3 में उन्हें जीत मिली है और 3 में उन्हें हार का स्वाद चखना पड़ा है। वर्तमान में लीग तालिका में हैदराबाद तीसरे स्थान पर हैं। जबकि, उनके प्रतिद्वंद्वी राजस्थान रॉयल्स का आईपीएल 2020 स्कोरकार्ड ज्यादा रोमांचक नहीं लगता क्योंकि उन्होंने पांच मैचों में से केवल दो मैच जीते और तीन हारे। Cricdaddy IPL मैच की भविष्यवाणी के अनुसार, आज ये दोनों IPL 2020 की टीमें एक-दूसरे को पछाड़ते हुए दिखेंगी और दोनों ही टीमें पॉइंट्स टेबल में ऊपर आने की कोशिश करेंगी। जहाँ ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ राजस्थान रॉयल्स और डेविड वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से टीम की कप्तानी करते हुए नज़र आएँगे।

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, दुबई, यूएई

मैच 26 वेदर रिपोर्ट

इस समय के दौरान दुबई आमतौर पर बहुत गर्म और आर्द्र होता है। आज के मैच की भविष्यवाणी के अनुसार दुबई में तापमान 35 ° C-39 ° C के बीच रहेगा। आर्द्रता दिन के समय के आधार पर 30% -40% के बीच होगी। 11-15 किमी प्रति घंटे की रफ्तार वाली कुछ स्थिर हवाएं चलेंगी।

मैच 26 पिच रिपोर्ट

Cricdaddy IPL मैच की भविष्यवाणी के अनुसार, आज दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पिच में मुख्य रूप से IPL 2020 टीमों के बल्लेबाजों को बड़े रन बनाने में मदद मिलेगी। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम को ओस के कारण लाभ मिलेगा। पेसर्स को एक फायदा यहाँ मिलेगा कि पिच में काफी उछाल और स्विंग देखने को मिलेगी । चूंकि गेंद समय के साथ नरम हो जाती है, इसलिए स्पिनरों को भी कुछ फायदा ज़रूर होगा।

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अपेक्षित लाइनअप

SRH IPL 2020 खिलाड़ी सूची- डेविड वार्नर (C), जॉनी बेयरस्टो (wk), केन विलियमसन, अब्दुल समद, राशिद खान, मनीष पांडे, अभिषेक शर्मा, थंगारासू नटराजन, के खलील अहमद, संदीप शर्मा, प्रियम गर्ग

राजस्थान रॉयल्स के लिए अपेक्षित लाइनअप

RR IPL 2020 खिलाड़ी सूची- स्टीव स्मिथ (C), जोस बटलर (wk), जोफ्रा आर्चर, संजू सैमसन, राहुल तेवतिया, टॉम कुरेन, श्रेयस गोपाल, रियाण पराग, कार्तिक त्यागी, अंकित राजपूत, मणिपाल लोमरोर

मैच 26 ओवरऑल भविष्यवाणियों

Cricdaddy के अनुसार आज मैच की भविष्यवाणी में सनराइजर्स हैदराबाद जीत की ओर है। सनराइजर्स हैदराबाद ने खेल के शुरुआती चरण में अपना ट्रैक खो दिया था। लेकिन अब उन्होंने अपने फॉर्म को फिर से वापस ले लिया और अब काफी मजबूत टीम दिख रही है जो चुनौती लेने के लिए तैयार है। दूसरी ओर, उनके प्रतिद्वंद्वी राजस्थान रॉयल्स में हंगामे की स्थिति है क्योंकि वे संतुलित और संगठित नहीं दिखते। लेकिन अपने उच्च अनुभवी कप्तान स्टीव स्मिथ की मदद से, वे वापस लड़ने और जीत हासिल करने की क्षमता को अपने प्रतिद्वंद्वी से छीन सकते हैं यदि वे अपने दिमाग को सही रखते हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पावर प्लेयर्स

डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, राशिद खान, के खलील अहमद

राजस्थान रॉयल्स के लिए पावर प्लेयर्स

स्टीव स्मिथ, संजू सैमसन, कार्तिक त्यागी, जोफ्रा आर्चर

सनराइजर्स हैदराबाद के आईपीएल 2020 स्कोरकार्ड से पता चला है कि उनके पास डेविड वार्नर, मनीष पांडे और राशिद खान जैसे कई अनुभवी खिलाड़ियों के साथ एक संतुलित टीम है। दूसरी ओर, राजस्थान रॉयल्स के प्रदर्शन में वादा और क्षमता दिखाई गई है। राजस्थान रॉयल्स के पिछले कुछ मैच इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि उनकी योजना पर काम नहीं हुआ है और वे उन्हें ठीक से अंजाम नहीं दे पा रहे हैं। इन सभी तथ्यों, आंकड़ों, लाइव स्कोरकार्ड, अपडेट्स और समाचारों का विधिवत पालन किया जा सकता है, जो कि Cricdaddy IPL 2020 लाइव स्कोर सेक्शन है, जो क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक रोमांचक अनुभव होगा।

Related Articles

Back to top button