सुल्तानपुर : दिल्ली होते हुए भी मेरा मन सुलतानपुर की जनता की खुशहाली में: मेनका गांधी

सुलतानपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं स्थानीय सांसद मेनका गांधी ने कहा कि मैं दिल्ली में रहती हूं, फिर भी मेरा मन संसदीय क्षेत्र के लोगों के जीवन में खुशहाली लाने में लगा रहता है। मैं वहां भी दूरभाष के माध्यम से सेवा करती रहती हूं।

मेनका गांधी ने अपने तीन दिवसीय दौरे पर बुधवार शाम सुल्तानपुर पहुंच कर लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होंने जनता दर्शन के माध्यम से लगभग बारह से अधिक आये हुए फरियादियों की शिकायत सुनी और अधिकारियों को फोन कर तत्काल समाधान के लिए कहा। उन्होंने कहा कि वह जनता के लिए हमेशा उपलब्ध हैं।

श्रीमती गांधी ने कहा कि मैं मां के रूप में आप सबकी मदद व सेवा करने आती हूं। उन्होंने बताया कि आज सवेरे चार बजे सुलतानपुर अस्पताल से एक व्यक्ति का फोन आया कि मेरी पत्नी की डिलीवरी होनी है डॉक्टर कंचन तिवारी आ नहीं रही हैं। इस पर समस्या जानने के बाद मैने तत्काल डाॅ. कंचन तिवारी को फोन किया और मरीज को तत्काल देखने की हिदायत दी।

उन्होंने बताया कि मैं रास्ते में थी महिला के पति का फोन आया कि माता जी मेरी पत्नी की डिलीवरी हो गयी है, लड़का हुआ है। श्रीमती गांधी ने कहा कि संसदीय क्षेत्र से जो फोन आता है मैं नाम भी नहीं पूछती सिर्फ काम पूछती हूं कि समस्या बताओ और तत्काल समाधान करती हूं। मेरे संसदीय क्षेत्र के लोगों का काम मेरे लिए सदैव प्राथमिकताओं में रहता है।

सांसद मेनका संजय गांधी अलीगंज से सीधे पूर्व जिला महामंत्री संजय सिंह सोमवंशी के भाभी के निधन पर शोकसंवेदना प्रकट करने उनके आवास दरियापुर पहुंची और परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की और ढांढ़स बंधाया। तत्पश्चात श्रीमती गांधी शास्त्रीनगर आवास पर पहुंचकर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं से भेट मुलाकात की।

कोरोना वायरस से बचाव की अपील की
श्रीमती गांधी ने कोरोना वायरस से बचाव के लिये सभी लोगों से मास्क पहनने और दो गज की दूरी बनाये रखने की अपील की है। जिले के चतुर्मुखी विकास लोगों व किसानों की समस्याओं का समाधान हमारी प्राथमिकताओं में रहता है। मैं इस दौरान आवास एवं ब्लाकों में जनता दर्शन के माध्यम से लोगों की दिक्कत और मुसीबतों का समाधान करुंगी।

Related Articles

Back to top button