बंदायू कांड पर होगी सख्त कार्यवाही: केशव प्रसाद मौर्य

डिप्टी सीएम (cm) केशव प्रसाद मौर्य ने बदायूं में के एक धर्मस्थल में दरिंदगी और हत्या के मामले में बृहस्पतिवार को कहा कि ऐसे कृत्य करने वाले अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। योगी सरकार इस प्रकार के गैर मानवीय कृत्य करने वाले लोगों को कतई नहीं छोड़ेगी। सरकार ऐसे अपराधियों को कठोर दंड दिलाने का प्रयास करेगी। इसी वजह से इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी। डिप्टी सीएम(cm) ने यह बातें चंद्रशेखर आजाद पार्क में म्यूजिकल फाउंटेन के उद्घाटन के बाद संवाददाताओं से कहीं।

ये भी पढ़े-वृंदावन में कुम्भ की तैयारियों का शुभारम्भ, श्रद्धालु उठा पाएंगे इन सुविधाओं का लाभ

माफियाओं पर जारी है सख्त कार्यवाही

केशव ने बदायूं कांड के अलावा लखनऊ में हुए गोलीकांड वाली घटना पर कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। ऐसी घटनाओं पर राजनीति करना उचित नहीं है। प्रदेश में अगर कोई घटना होती है तो वह सरकार के लिए चिंता का विषय होती है। प्रदेश सरकार लगातार माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही है, यह आगे भी होती रहेगी।

ये भी पढ़े-corona vaccine को लेकर Akhilesh ने लगाया BJP पर आरोप , कही ये बड़ी बात

प्रयागराज एयरपोर्ट पर डिप्टी सीएम का भाजपा पदाधिकारियों ने किया स्वागत

इसके पूर्व प्रयागराज एयरपोर्ट पर डिप्टी सीएम का भाजपा महानगर के पदाधिकारियों ने स्वागत किया। सर्किट हाउस में उन्होंने जनता दरबार भी लगाया। यहां लोगों की समस्या सुनने के साथ संबंधित अधिकारी को समस्या निस्तारण के लिए आदेश दिया ।

Related Articles

Back to top button