शिल्पा-राज की कहानी क्या है

राज कुंद्रा ने हीरे की 5 कैरट की अंगूठी देकर शिल्पा शेट्टी को किया था प्रपोज, उन्हें फिल्मों में लॉन्च करने के आइडिया को एक्ट्रेस ने कर दिया था रिजेक्ट

राज कुंद्रा इन दिनों पोर्न फिल्म केस के चलते न्यायिक हिरासत में हैं। उन्हें 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था और तब से उन्हें जमानत नहीं मिली है। इस बीच शिल्पा शेट्टी का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इसमें जब उनसे पूछा गया कि क्या वो राज को कभी बतौर एक्टर लॉन्च करना चाहेंगी तो उन्होंने कहा था, हमारा प्रोडक्शन हाउस उन्हें एफोर्ड नहीं कर पाएगा।

वह घर में बहुत बड़े स्टार हैं और बहुत पॉपुलैरिटी हासिल कर रहे हैं। 2014 में एक इंटरव्यू में राज कुंद्रा से भी पूछा गया था कि क्या वह कभी एक्टर बनना चाहेंगे तो उन्होंने कहा था, पहली बात ये है कि मुझे कौन देखेगा? दूसरी बात ये है कि एक बिजनेसमैन के तौर पर, मुझे कोई एफोर्ड नहीं कर पाएगा।

5 कैरट की अंगूठी से किया था प्रपोज

एक और इंटरव्यू में शिल्पा ने राज के साथ अपनी लव स्टोरी शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि राज ने उन्हें पेरिस में प्रपोज किया था। वह तब वहां एक शूट पर गई थीं और राज भी वहां पहुंच गए थीं। राज ने उन्हें प्रपोज करने के लिए पूरा होटल बुक कर लिया था। फिर उन्होंने हीरे की 5 कैरट की अंगूठी देकर शिल्पा को शादी के लिए प्रपोज किया था।

काफी कीमती अंगूठी देखकर शिल्पा सोच में पड़ गई थीं तब राज ने उनसे कहा था शादी में इससे भी बड़ी अंगूठी दूंगा। इसके बाद शिल्पा ने शादी के लिए हां कर दिया था और दोनों ने धूमधाम में 2009 में शादी कर ली थी। शादी के बाद ये दो बच्चों के पेरेंट्स बने जिनके नाम वियान और समीषा हैं।

शिल्पा नहीं थीं राज के साथ रिश्ते के लिए तैयार

शिल्पा राज के साथ किसी भी प्रकार के रिश्ते में आने के बारे में तैयार नहीं थीं, इस बारे में बात करते हुए राज ने कहा, “मैं कहना चाहूंगा कि वो दीया ले के मेरे पीछे भागी, तुम वही हो जिससे मुझे शादी करनी है, लेकिन वो झूठ होगा लेकिन मैं तो हाथ पैर धो के पीछे पड़ गया था।”

शिल्पा इंडिया छोड़ कर लंदन नहीं जाना चाहती थीं

राज ने आगे कहा, “मैंने कहा, चलो कोशिश करते हैं। लेकिन उसने कहा, ‘राज, रिश्ता नहीं चल पाएगा ।’ वह बहुत स्पष्ट थी, उन्होंने मुझे उन्हें इम्प्रेस करने का मौका तक नहीं दिया। मैंने कहा, ‘क्यों काम नहीं करेगा?’ उसने कहा, ‘मैं बॉम्बे नहीं छोड़ सकती, मैं भारत नहीं छोड़ सकती, और तुम लंदन में रहते हो’।

राज ने शिल्पा के लिए खरीदी थी जुहू में एक प्रॉपर्टी

राज ने कहा, अगले ही दिन, उन्होंने प्रोड्यूसर वाशु भगनानी को फोन किया और कहा कि वो मुंबई में एक घर खरीदना चाहते हैं। वाशु ने कहा कि अगर उनका इंटरेस्ट है तो जुहू में एक प्रॉपर्टी थी। राज ने बिना देखे घर खरीद लिया और 10 मिनट बाद शिल्पा को फोन किया और कहा, “आप कह रहे थे कि आप बॉम्बे में रहेंगे। मिस्टर बच्चन का घर तो जानते होंगे, उनके घर के सामने मैंने एक घर ले लिया है, अब बोलो।”

Related Articles

Back to top button