तबलीगी जमात को टेरेरिस्ट बताने वाली डॉ आरती के खिलाफ विधायक हाजी इरफान सोलंकी ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

तबलीगी जमात को टेरेरिस्ट बताने वाली डॉ आरती के खिलाफ विधायक हाजी इरफान सोलंकी ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापसोशल मीडिया में जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज कानपुर की प्राचार्य डॉक्टर आरती लालचंदानी के वायरल वीडियो के मामले पर कानपुर से विधायक हाजी इरफान सोलंकी ने राज्यपाल को जिलाधिकारी कानपुर नगर के जरिए ज्ञापन सौंपा है। इसमें उन्होंने लिखा है कि सोशल मीडिया में जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज कानपुर की प्राचार्य डॉक्टर आरती लालचंदानी के वायरल वीडियो का संज्ञान लें जिसमें उन्होंने अपनी कुत्सित विषैली संविधान विरोधी मानसिकता का परिचय देते हुए कहते दिख रही हैं कि समुदाय विशेष (मुस्लिम) के कोरोनावायरस टेरेरिस्ट आतंकवादी हैं। इनकी देखरेख उपाय इलाज में लाखों रुपए बर्बाद हो रहा है। इनको खिलाना पिलाना पड़ रहा है। इनकी फ्री में देखभाल करनी पड़ रही हैं। इनको तो डंडो से मार-मार कर काल कोठरी में बंद कर देना चाहिए और आइसोलेशन से हटाकर इन ए इंजेक्शन लगा लगा कर जंगल में छोड़ देना चाहिए।

उन्होंने कहा है कि यह किसी डॉक्टर की भाषा नहीं हो सकती इनकी भाषा पूरी तरह से संविधान व अल्पसंख्यक विरोधी हैं। जिसकी जांच करवा कर उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करते हुए तत्काल गिरफ्तार किया जाए व डॉक्टर आरती लालचंदानी को उनके पद से बर्खास्त किया जाए। क्योंकि ऐसी मानसिकता वाले चिकित्सा अधिकारियों की जिम्मेदारी में भर्ती मरीजों की जान खतरे में हैं वह उन मरीजों के साथ कभी भी कोई अप्रिय घटना हो सकती है।

उन्होंने लिखा है कि कोरोना संकट की इस घड़ी में जब पूरा देश एक साथ खड़ा है। सरकार की गाइडलाइंस का पूरी तरह पालन कर रहा है तथा जिन जातियों को डॉक्टर आरती लालचंदानी कोरोना का संवाहक बता रही हैं। उन्हीं जमतियो ने ठीक होने के बाद अपना प्लाज्मा डोनेट करके इंसानियत का एक अच्छा उदाहरण पेश किया है। उन्होंने देश के भाईचारा व एकता अखंडता को मजबूत करने का काम किया है। तब इस तरह की समाज विरोधी तत्वों व बेलगाम सरकारी अधिकारियों पर अंकुश लगाने की मेहंदी आवश्यकता है। डॉक्टर आरती लालचंदानी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने व बर्खास्त का आदेश देने की कृपा करें हम सभी आपके सदैव आभारी रहेंगे।

Related Articles

Back to top button