अमानवीय घटना : गर्भवती हथिनी को खिलाया पटाखों से भरा अनानास, तड़प तड़प कर हो गई मौत

केरल में एक बेजुबान जानवर के साथ एक अमानवीय घटना सामने आई है। जहां कुछ शरारती तत्वों ने एक गर्भवती हथिनी को पटाखों से बरा अनानास खिला डाला। जिसके बाद वह पटाखे हथिनी के मुंह में ही फट गए और हथिनी के गर्भ में पल रहे बच्चे समेत उसकी मौत हो गई। यह घटना केरल में घटी है। इस दर्दनाक घटना के फोटो सोशल मीडिया पर वन विभाग के एक अधिकारी ने डाली है। जिसे देखने के बाद हर कोई आक्रोशित हो रहा है। इस बेजुबान जानवर के साथ घटी अमानवीय घटना पर लोग काफी गुस्सा हो रहे हैं।

यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। यह पूरा मामला केरल के मलप्पुरम जिले का है। जहां गर्भवती हथिनी भोजन की तलाश में जंगल के बाहर आ गई। जिसके बाद वह खाने की तलाश में गांव में भटकने लगी थी। जिसके बाद वहां रह रहे कुछ शरारती तत्वों ने एक अनानास में पटाखे भरकर हथिनी को खिला दिए। वहीं हथिनी ने भी भूख के कारण वह अनानास खा लिया लेकिन उसके बाद जो हुआ उससे सभी लोग आक्रोशित हो गए हैं। उसके पेट में यह पटाखे फटने लगे और हथिनी को काफी परेशानी होने लगी।

इस सबके बाद हथिनी बुरी तरह से घायल हो गई। खास बात यह है कि हथिनी ने किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचाया। बुरी तरह से घायल होने के बावजूद भी हथिनी लोगों से काफी दूर रही। यह हथिनी काफी मासूम थी। वही फॉरेस्ट अधिकारी ने अपनी पोस्ट में लिखा वह इतनी बुरी तरह जख्मी हो गई थी कि कुछ खा पी नहीं पा रही थी। खाने की तलाश में वह वेल्लियार नदी तक पहुंची पर नदी में मुंह डालकर खड़ी हो गई। शायद पानी में मुंह डालने से उसे आराम मिला हो।

जब इस बात की जानकारी वन विभाग के कर्मचारी को मिली तो वन विभाग के कर्मचारी उसे रेस्क्यू करने पहुंचे। जिसके बाद रेस्क्यू टीम को हथिनी को निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। अधिकारियों ने बताया कि पटाखे उसके मुंह में फट गए जिससे मुंह और जीभ पूरी तरह से जख्मी हो गए थे। दर्द के कारण वह कुछ खा पी नहीं पा रही थी। उसके पेट में पल रहे बच्चे को भी कुछ नहीं मिल पा रहा था जिसके बाद हथिनी ने तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया।

Related Articles

Back to top button