मुलायम सिंह यादव की बहू समाजवादी नेता अपर्णा यादव को योगी सरकार ने दी Y कैटेगरी की सुरक्षा

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को योगी सरकार ने वाई श्रेणी की सुरक्षा दे दी है। एडीजी सुरक्षा द्वारा गृह विभाग अनुभाग 16 के संयुक्त सचिव सुनील कुमार ने इस संबंध में आदेश जारी किया है। अखिलेश यादव के भाई प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव लखनऊ की कैंट सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर 2017 में विधानसभा चुनाव भी लड़ चुकी हैं। अपर्णा यादव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी कर चुकी है। कई बार उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए देखा गया है।

समाजवादी पार्टी से जुड़े होने के बावजूद भी अपर्णा यादव योगी सरकार के तारीफ करते हुए नजर आती हैं। अपर्णा यादव कई कामों पर सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर चुकी हैं। अपना यादव ने एक बार कहा था कि योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनने के बावजूद भी जमीन से जुड़े हुए नेता है। वह मेरे लिए गुरु जैसे हैं। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि हिंदूवादी होना कोई गुनाह नहीं है। वह पूरे प्रदेश को साथ लेकर चलने वाले हैं धर्म जाति और समुदाय से ऊपर उठकर वह हमेशा सभी की मदद करने के लिए तत्पर रहते हैं।

ऐसे में योगी सरकार द्वारा अपर्णा यादव को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करना एक बड़ी खबर है। समाजवादी पार्टी में रहते हुए भी अपर्णा यादव योगी सरकार की तारीफ करती हैं। ऐसे में योगी सरकार अपर्णा यादव मेहरबान हो गई है और उन्हें y कैटेगरी के सुरक्षा प्रदान की है।

Related Articles

Back to top button