सपा के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव ने अखिलेश यादव के जन्मदिवस पर चंचल नाम की छात्रा को साइकिल की भेंट

आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के 47वे जन्मदिन सपा के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव ने चंचल नाम की छात्रा को साइकल भेंट करके उनके परिजन के साथ केक काट कर मनाया। हाल ही में आए यूपी बोर्ड के परिणाम में आँचल ने ज़िले में चौथा स्थान व अपने स्कूल में टॉप किया है। चंचल चोटपूर सेक्टर 63 नॉएडा में रहती व उनके पिता ठेली लगाकर अपना जीवन व्यापन करते है।

अनिल यादव ने कहा की डिम्पल यादव जी ने कल आवाहन किया था की अखिलेश जी का जन्मदिन किसी जरूरतमंद की मदद करके मनायें। उसी कड़ी में आँचल से बात की गई और पता चला की वो स्कूल पैदल जाती है तो उन्हें साइकल भेंट करने का निश्चय किया जिससे की बच्ची को सहूलियत मिल सके।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव हमेशा से बच्चों की शिक्षा को लेकर सजग रहते है और अपने कार्यकाल में अनेक़ो योजनाएँ छात्र हित में चलाई थी जिसमें लैप्टॉप वितरण जैसी योजनाएँ शामिल थी। इस वर्ष भी प्रदेश में टोप करने वाले 51 छात्र छात्राओं को लैप्टॉप वितरण करके सम्मानित किया है। आज प्रदेश की जनता अखिलेश यादव को उनकी नीतियो के लिए याद कर रही है और कार्यकर्ता प्रण लेते है की आने वाले चुनाव में जी जान लगाकर समाजवादी पार्टी की सरकार बनवाएँगे और पुनः उत्तर प्रदेश को तरक़्क़ी की राह पर ले जाएँगे।

इस मौक़े पर प्रवीण यादव, अंकुर पहलवान, विनोद  कुमार, दीपु कुमार, सचिन , ब्रिजेश आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button