स्नातक एमएलसी चुनाव में सपा प्रत्याशी करूण कांत मौर्य ने किया जीत का दावा..

आजमगढ़–  विधान परिषद गोरखपुर-फैजाबाद खंड स्नातक निर्वाचन के अंतर्गत आजमगढ़ में आज मतदान शांतिपूर्ण व सकुशल संपन्न हुवे। इस स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में कुल 17 जिले में हो रहे मतदान के क्रम में जनपद आजमगढ़ में कुल 33,140 मतदाता रहे। जहां पुरुष वोटर 11340 की संख्या तथा महिलाए 5240 की संख्या में वोट पड़े, जिसमें कुल 16624 वोटर ने मतदान किया, जिनका परसेंटेज 50.16% तक रहा।

स्नातक निर्वाचन को लेकर जनपद आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी करुण कांत मौर्या ने मीडिया से बातचीत करते हुए दावा किया कि उनकी किसी से लड़ाई नहीं है। आज रोजगार में लाठियां मिलती है, शिक्षामित्र परमानेंट के लिए संघर्ष कर रहे, वित्तविहीन शिक्षक मानदेय पर रखा गया जिन्हें अपनी जीवका चलाना मुश्किल हो गया है।

इन परिस्थितियों में जो स्नातक वोटर हैं और बड़े पैमाने पर कर्मचारी हैं वह पुरानी पेंशन की बहाली को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने घोषणा भी किया था। लेकिन आज की सरकार से लोग दुखी हैं। तो वहीं वर्तमान एमएलसी सदन में क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का पहुंचाने का काम नहीं किया। इस बार चुनाव में समाजवादी पार्टी अलावा किसी से कोई लड़ाई नहीं है, जो एक तरफा है। उनका दावा कि समाजवादी पार्टी 70% बाकी 30 परसेंट में अन्य रहेंगे। चुनाव बड़े अंतर से जीते जाएंगे।

Related Articles

Back to top button