15 महाजनों पर हत्या का आरोप..

नासिक – सतापूर के अशोक नगर में राधाकृष्ण नगर निवासी शिरोडे परिवार के पिता सहित दो सगे भाईयों ने महाजनों की प्रताड़ना से तंग होकर अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की घटना सामने आई है दरम्यान, शिरोडे पिता-पुत्रों ने आत्महत्या से पूर्व लिखकर रखी हुई चिट्ठी में महाजनों की प्रताड़ना से परेशान होकर आत्महत्या करने की जानकारी सामने आई।

पुलिस ने बताया कि, मृतक देवला तहसील के उमराणे निवासी दीपक सुपडू शिरोडे 55 दस वर्ष पूर्व सातपुर के अशोक नगर में रहने और कारोबार के लिए आए थे। जिन्होंने बड़े पुत्र प्रसाद शिरोडे 25और छोटे पुत्र राकेश शिरोडे 23 के साथ अपने घर के अलग-अलग कमरों में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या की। दीपक यह अशोक नगर बस स्टॉप के सब्जी मंडी में फल बिक्री करते थे, जबकि, दोनों पुत्र चार पहिया वाहन से शिवाजी नगर, कार्बन नाका परिसर में मौसमी फल बिक्री करते थे।

आर्थिक स्थिति खराब होने से शिरोडे परिवार पूरी तरह से कर्ज में डूब गया था। इससे निराश होकर तीनों ने अपने घर में आत्महत्या की। बताया जा रहा है की, शिरोडे परिवार से 15 महाजनों के पास से लाखों रुपए कर्ज उठाया था । पुलिस ने जांच करते हुए उन 15 महाजनों पर कार्यवाही करते हुए जांच के आदेश दिए हैं फिलहाल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आगे की कार्यवाही जारी है।

Related Articles

Back to top button