साउथ कलाकार विजयलक्ष्मी ने मानसिक तनाव के कारण की आत्महत्या की कोशिश, समय रहते बची जान

साल 2020 अब तक फिल्मी कलाकारों के लिए बेहद दुखद रहा है। कई दिग्गज कलाकार यह दुनिया छोड़कर चले गए। ऐसे में अब खबर है कि साउथ इंडियन एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने मानसिक तनाव के कारण सुसाइड करने की कोशिश की लेकिन उन्हें बचा लिया गया है। बता दें कि विजयलक्ष्मी ने इससे पहले कई वीडियो सोशल मीडिया पर डाले थे जिसमें उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया के सहारे उन्हें काफी पुली किया जा रहा है जिसके चलते हुए भारी तनाव में है।

रविवार को उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया और दावा किया कि उन्होंने कुछ ब्लड प्रेशर की दवाईयां खा ली हैं जिससे उनका ब्लड प्रेशर कम होता चला जाएगा और उनकी मौत हो जाएगी। हालांकि समय रहते विजयलक्ष्मी को बचा लिया गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

विजयलक्ष्मी ने जो अपनी फेसबुक पर वीडियो पोस्ट किया था उसमें उन्होंने कहा था कि ये मेरा आखिरी वीडियो है। मैं पिछले चार महीनों से सीमान और उसके पार्टी के लोगों के चलते बहुत ज्यादा तनाव में हूं। मैंने बहुत कोशिश की कि मैं अपने परिवार के लिए जिंदा रहने की कोशिश करूं लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है। मुझे हरि नादर ने मीडिया में बहुत ज्यादा अपमानित किया है। मैंने ब्लडप्रेशर की गोलियां खा ली हैं। कुछ समय में मेरा ब्लड प्रेशर एकदम कम हो जाएगा और मेरी मृत्यु हो जाएगी।

विजयलक्ष्मी ने ये भी कहा कि उनकी मौत लोगों के लिए एक उदाहरण होना चाहिए और उन्होंने अपने फैंस से अपील की कि सीमान और हरि नादर जैसे लोगों को बख्शा ना जाए और उनका मानसिक शोषण करने के लिए इन लोगों को सख्त से सख्त सजा मिले।

Related Articles

Back to top button