दबंग सोनाक्षी सिन्हा का ये वायरल वीडियो कहां का है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi sinha) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है | इस वीडियो में वह बरसात के मजे लेती नजर आ रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा रैंप पर समंदर के पानी में घूमतीं मछलियों को देख रही हैं। इस वीडियो में सोनाक्षी सोनाक्षी सिन्हा ने व्हाइट कलर का सूट पहन रखा है। इस वीडियो के साथ-साथ एक और वीडियो भी हैं, जिनमें सोनाक्षी वहां के पारंपरिक संगीत पर डांस मूव्स करती दिख रही हैं।

दबंग 3 में नज़र आएंगी सोनाक्षी सिन्हा

आपको बता दें सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi sinha) जल्द ही फिल्म दबंग 3 में काम करती नजर आएंगी। उनकी पिछली फिल्म मिशन मंगल थी, जो बॉक्स ऑफिस पर काफी कामयाब रही। इस फिल्म में सोनाक्षी के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू और नित्या मेनन ने अहम किरदार निभाए थे। ये फिल्म 32 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया।

सोनाक्षी की अगली फिल्म आएगी सलमान खान फिल्म्स के प्रोडक्शन में

सोनाक्षी (Sonakshi sinha) की आने वाली फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन सलमान खान फिल्म्स के तहत हो रहा है। इस फिल्म में एक बार फिर सोनाक्षी रज्जो पांडे का किरदार निभाती नजर आएंगी। बता दें कि दबंग सीरीज की इस फिल्म में एक बार फिर से एक नया विलेन लाया जा रहा है। दबंग वन में फैन्स सोनू सूद और दबंग 2 में प्रकाश राज ने विलेन का किरदार निभाया था, लेकिन इस फिल्म में साउथ इंडियन स्टार किच्चा सुदीप विलेन का किरदार निभा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button