करिश्मा कपूर ने यूँ दिलचस्प अंदाज़ में मनाया अपनी बेबो का जन्मदिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) आज अपना 39 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। करीना कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाकारी और अपने स्टाइलिश अंदाज से एक अलग पहचान बना रखी है। करीना कपूर उर्फ ‘बेबो’ ने अपना 39 वां जन्मदिन अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया।

करिश्मा कपूर ने शेयर किया ये वीडियो

आपको बता दें कि करीना कपूर की बहन और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने (Karisma Kapoor) ने अपनी छोटी बहन के जन्मदिन पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में करीना ‘पटौडी पैलेस में बर्थडे केक काट रही हैं। इस दौरान उनके साथ सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करीना कपूर काफी एक्साइटिड दिख रही हैं, तो वहीं व्हाइट कलर के आउटफिट में करीना काफी खूबसूरत लग रही हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा है कि ‘हैप्पी बर्थडे बेबो!, वी लव यू.’ । करिश्मा कपूर के इस वीडियो पर सिंगर दिलजीत दोसांझ, मनीष मल्होत्रा और रिया कपूर जैसे कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट किया है। बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) को उनके जन्मदिन पर ढेरों बधाईयां मिल रही हैं।

करीना कपूर टेलीविजन शो ‘डांस इंडिया डांस’ को जज कर रही हैं

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल एक्ट्रेस करीना कपूर टेलीविजन शो ‘डांस इंडिया डांस’ को जज कर रही हैं। इसके अलावा करीना कपूर जल्द ही फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में इरफान खान के साथ मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी। पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर हमेशा से ही अपने स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। वह अभी भई स्टाइल और ग्लैमर के मामले में सारी हीरोइनों को टक्कर देती हैं। करीना कपूर 39 की हो गई हैं लेकिन कभी भी बढ़ती उम्र का असर उनके ड्रेसिंग सेंस पर नहीं पड़ा है। करीना कपूर अपनी स्टाइल स्टेटमेंट और ग्लैमरस लुक की वजह से अपने फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button