ससुराल गये दामाद की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत

यूपी के संतकबीरनगर जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है जहाँ ससुराल गया युवक की रहस्यमय परिस्थितियों में हालत बिगड़ी तो दोस्तों को फोन कर मौके पर बुलाया, युवक की हालत गम्भीर देख दोस्तों ने उसे अस्पताल पहुँचाया। अस्पताल मे पहुचने के बाद युवक ने ससुरालियों पर जबरिया जहर पिलाने का आरोप लगते हुये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई ,पीड़ित परिवार ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। पर अस्थानिया पुलिस अपराधियो को पकडने में नाकाम साबित हो रही है।

दरअसल पूरा मामला खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के बड़ेला गांव का है। यहां मृतक दीपक कुमार की शादी जिगना गांव में जगराम चौधरी की बेटी रीना के साथ 2012 में हुई थी मृतक के परिजनों ने बताया कि शादी के कुछ ही दिन बाद दीपक और उसकी पत्नी में अक्सर विवाद हुआ करता था किसी बात को लेकर 6 दिसम्बर की रात दीपक अपने ससुराल जिगना चला गया रास्ते में लौटते हुए दीपक की तबीयत अचानक बिगड़ गई उसने अपनेदोस्तों को कॉल कर उसने बुलाया और बताया कि उसे जहर दिया गया है। पूरी बात समझते ही दोस्तो ने उसे तत्काल स्थानीय अस्पताल लेकर पहुंचे, हालात बिगड़ती देख, डॉक्टरों ने युवक गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, मौत से पहले दीपक अपना वीडियो बयान रिकार्ड कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था। जिसमे मृतक ने अपने ससुर और साले को जबरिया कट्टा सटाकर जहरीला पदार्थ खिलाने की बात कही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

दीपक की मौत के बाद उसके पिता ने कोतवाली खलीलाबाद में लिखित नामजद तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई मामले को संज्ञान में लेते हुए स्थानीय कोतवाली ने आईपीसी एक्ट की धारा 302 और 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया पर लगातार मृतक के परिजनों को ससुराल की तरफ से धमकी मिलने से पिता सदमे में है।वही परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने तो मुकदमा दर्ज कर लिया है पर हमारे परिवार को धमकियां निरंतर मिलती जा रही हैं, आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं पुलिस उन्हें पकड़ने की जहमत नहीं कर रही है।

Related Articles

Back to top button