कुपवाड़ा में शहीद को आखिरी सलाम कहने उमड़ी भीड़, हर आंख हुई नम

श्रीनगर. श्रीनगर के खानयार इलाके में रविवार को एक आतंकवादी हमले में घायल हुए पुलिस सब इंस्‍पेक्‍टर अर्शिद अहमद मीर देर शाम अस्‍पताल में इलाज के दौरान शहीद हो गए. उन्‍होंने हाल ही में जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस को ज्‍वाइन किया था. उनका शव रविवार रात को उनके कुपवाड़ा स्थित घर ले जाया गया, जहां उन्‍हें आखिरी सलाम करने के लिए सैकड़ों लोग पहुंचे थे.

जम्‍मू कश्‍मीर के पुलिस अधिकारियों में से एक ने जानकारी दी थी कि रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे मिनट के आसपास आतंकवादियों ने खानयार में एक पुलिस नाका पार्टी पर गोलीबारी की थी. इसमें खानयार पुलिस थाने के परिवीक्षाधीन (प्रोबेशनरी) उप निरीक्षक अर्शिद अहमद मीर घायल हो गए थे.

अधिकारियों के अनुसार उन्‍हें इलाज के लिए एसएमएचएस अस्पताल भेजा गया था. जहां उन्‍होंने दम तोड़ दिया था. उन्होंने बताया कि घटना के बाद इलाके की घेराबंदी की गई. हमलावरों को पकड़ने के लिए उनकी तलाश की तलाश जा रही है.अर्शिद के जनाजे में पहुंचे लोगों की आंखें भी नम थीं. सबका कहना था कि अर्शिद पर कायराना हमला करने वाले आतंकियों का कड़ी सजा मिलनी चाहिए.यह आतंकी हमला सीसीटीवी में भी कैद हो गया है. इसमें दिख रहा है कि काले कपड़े पहले हुए आतंकी कई राउंड गोली चला रहे हैं. वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस हमले की जिम्‍मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ (द रेजिस्‍टेंस फ्रंट) ने ली है.

Related Articles

Back to top button