करीना कपूर के बिंदी न लगाने पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, ट्रोल करते हुए कही ये बात  

करीना कपूर के बिंदी न लगाने पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, जानें वजह

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी ख़ूबसूरती से ज्यादा अपनी एक्टिंग के लिए चर्चा में रहती हैं. हालांकि करीना कपूर इन दिनों किसी और वजह से चर्चा में हैं. ऐसे में फैशन आइकॉन करीना कपूर एक बार फिर बिंदी नहीं लगाने की वजह से ट्रोल कर रही हैं. जी हां, करीना कपूर को अब सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स खूब ट्रोल कर रहे हैं.

करीना कपूर हुईं ट्रोल

इस बार एक्ट्रेस करीना कपूर एक लोकप्रिय ज्वैलरी ब्रांडमालाबार ग्रुप‘ से जुड़े एक विज्ञापन को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं. दरअसल, अक्षय तृतीया के खास मौके पर ‘मालाबार ग्रुप’ तरफ से एक विज्ञापन जारी किया गया है जिसमें करीना कपूर माथे पर से बिंदी गायब है. करीना के माथे से बिंदी का गायब होना ही सोशल मीडिया यूजर्स को बड़ा झटका लग गया है. वहीं लोग एक्ट्रेस को अब जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर उठी बहिष्कार की मांग

बता दें करीना कपूर के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स ज्वैलरी ब्रांड ‘मालाबार ग्रुप’ के मालिक एम पी अहमद पर भी निशाना साध रहे हैं. इसके साथ उनसे सवाल भी पूछ रहे हैं. आखिर ये विज्ञापन किस तब्के को टारगेट करते हुए जारी किया गया है. मालाबार ग्रुप के विज्ञापन में बिना बिंदी के बेबो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स पूरी तरह से भड़क गए हैं. मालाबार को गोल्ड के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं. अब तो ट्विटर पर  #Boycott_MalabarGold और #NO_Bindi_No_Business की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है.

 

Related Articles

Back to top button