पैंथर के हमले में वनपाल सहित इतने घायल, ड्रोन से हो रही तलाश

श्रीगंगानगर,  राजस्थान के चुरू जिले में रतनगढ़ तहसील क्षेत्र के गांव का कांगर में पैंथर के हमले मे एक वनपाल और छह ग्रामीणों के घायल होने का समाचार है। पैंथर को पकड़ने के लिए जयपुर से वन विभाग माहिर कर्मियों का एक दल इस इलाके में पहुंच चुका है। बड़ी संख्या में ग्रामीणों को साथ लेकर वन विभाग का यह दल पैंथर की तलाश कर रहा है। इसमें दो ड्रोन की मदद भी ली जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तहसील क्षेत्र के कांगर गांव में कल शाम रामपाल के सरसों के खेत में राजकुमार नामक युवक पानी लगा रहा था। तभी अचानक पैंथर ने हमला कर दिया। राजकुमार के चिल्लाने की आवाज सुनकर पास के खेत में काम कर रहा रणवीर भाग कर आया। उसने बचाने की कोशिश की तो वह भी पैंथर के हमले में घायल हो गया। इसकी सूचना मिलने पर वन विभाग के वनपाल बद्रीप्रसाद अपनी टीम के साथ पहुंचे।

ये भी पढ़ें-विराट की बेंगलुरु टीम के बल्लेबाजी सलाहकार बने बांगड़

पुलिस भी सारी रात वन विभाग की टीम के साथ मिलकर तलाश में लगी रही। इसी दौरान पैथर‌ ने हमला कर चार और ग्रामीणों को भी घायल कर दिया। सभी घायल रतनगढ़ के सरकारी अस्पताल में उपचाराधीन हैं। वन विभाग के अधिकारियों ने जयपुर एक दल को को रात को ही रवाना कर दिया जो आज सुबह आते ही पैंथर की तलाश में जुट गया।
पूरे इलाके में बड़ी संख्या में ग्रामीण भी पैंथर को ढूंढने में लगे हुए हैं।

Related Articles

Back to top button