पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र में शराब माफियाओं ने SI आशुतोष राय को जमकर पीटा, वीडियो हुई वायरल

पटना: बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद शराब माफियाओं का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। इन माफियाओं को पुलिस प्रशासन का जरा भी भय नहीं है। राजधानी पटना में बेखौफ ये शराब माफिया, तस्करी के लिए पुलिस से भी भिड़ जाते हैं और पुलिस की भी बेरहमी से पिटाई कर देते हैं।

शनिवार को पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र स्थित आर ब्लॉक रेलवे गुमटी पर ट्रेन से शराब उतार रहे शराब माफियाओं और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें शराब माफियाओं ने एएसआई आशुतोष राय की जमकर पिटाई कर दी। इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, मौके से तीन पुलिसकर्मी जान बचाकर फरार हो गए। तीन सशस्त्र पुलिस के रहते एएसआई को पीट रहे शराब माफिया को उन लोगों ने रोका क्यों नहीं? पुलिस शराब माफिया को रोकने में असफल कैसे हो गई?

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। जिसे किसी स्थानीय महिला ने बनाया है। इस वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि किस तरह से एएसआई की शराब माफिया बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। एएसआई की वर्दी फट गई है। वो खून से लथपथ हैं, फिर भी शराब माफिया उसे पीट रहे हैं। बाद में ये लोग उसे पकड़कर अपने साथ ले गए। वहीं, 3 पुलिसकर्मी छिपकर भाग रहे हैं।

इस घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पटना एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया था कि जक्कनपुर पुलिस को जो सूचना मिली थी, वो बिल्कुल सही थी। उसी आधार पर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब माफियाओं ने पथराव और गोली चलाई है। आत्मरक्षा में पुलिस ने भी गोलियां चलाई, जिसमें एक शराब माफिया घायल हो गया। जबकि शराब माफियाओं की तरफ से चलाई गई गोली से जक्कनपुर थाने का एक एएसआई आशुतोष राय घायल हो गए हैं। वहीं, इस मुठभेड़ में शामिल सभी पुलिसकर्मी दहशत में हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद एसएसपी के दावों की पोल खुलती नजर आ रही है।

Related Articles

Back to top button