सुशांत सिंह राजपूत के मामले में संजय राउत और संबित पात्रा आमने सामने, छिड़ा ट्विटर वॉर

 

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में लगातार नए मोड़ आते ही जा रहे हैं। वहीँ आज रिया चक्रवर्ती को NCB ऑफिस पहुंच गई हैं जहाँ उनसे पूछताछ की जा रही है । इस बीच महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना पार्टी के नेता संजय राउत ने शायरी पोस्ट करने के साथ ही ट्वीट कर कहा है जय महाराष्ट्र।

राज्यसभा सांसद और शिवसेना नेता ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि जय महाराष्ट्र। साथ ही एक शायरी भी पोस्ट की। उन्होंने शायरी में लिखा- मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूं। संजय राउत के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा कि यही तो दुनिया पूछ रही है… आखिर ऐसा क्या है “हवेली” में जो आप “Drugs, Death & Dhoka” नामक तूफ़ान के रुख़ को किसी भी क़ीमत पर मोड़ना चाहते हो।
महाराष्ट्र में इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला बेहद चर्चा में बना हुआ है। आज का दिन काफी अहम माना जा रहा है। ऐसे में NCB से पूछताछ भी चल रही है।

एनसीबी पहले ही रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को रिमांड पर ले चुकी है, अब रिया पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। रिया के घर के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है। मुंबई एनसीबी प्रमुख समीर वानखेडे मुंबई स्थित एनसीबी ऑफिस पहुंच चुके हैं।

Related Articles

Back to top button