रेलवे रोड स्टेशन के बाहर शिव मन्दिर के सामने मीट का कारोबार बंद नहीं किया तो धरना देगी शिवसेना

मुज़फ्फरनगर में गुरुवार को शिवसेना पदाधिकारियों के एक प्रतिनिधि मण्डल ने जिलाधिकारी को एक मांगपत्र दिया गया। जिसके माध्यम से मांग की गई

मुज़फ्फरनगर में गुरुवार को शिवसेना पदाधिकारियों के एक प्रतिनिधि मण्डल ने जिलाधिकारी को एक मांगपत्र दिया गया। जिसके माध्यम से मांग की गई कि रेलवे स्टेशन के बाहर शिव मन्दिर के सामने स्थित इकराम होटल व इरशाद होटल है। आरोप है कि ये लोग मीट बनाकर वहीं पर खिलाने का कार्य करते हैं और हड्डियों को मन्दिर की तरफ फेंक दिया जाता है। शिव सेना ने जिला प्रशासन से मांग की है कि इन होटलों पर तुरन्त कार्रवाई की जाए और मन्दिर के बाहर इस प्रकार का कोई भी कारोबार न होने दिया जाए। जिससे मन्दिर में आने वाले श्रद्धालुओं को कोई कष्ट न हो और उनकी आस्था को ठेस ना पहुंचे। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि प्रशासन जल्द ही इन होटलों पर कोई कार्रवाई नहीं करता तो शिव सेना सभी हिन्दू संगठनों को साथ लेकर इनके खिलाफ धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होगी, जिसकी समस्त जिम्मेदारी शासन-प्रशासन की होगी।

इस दौरान शिवसेना के जिलाध्यक्ष बिट्टू सिखेडा ने कहा कि हिन्दू धर्म की आस्था से किसी भी प्रकार का खिलवाड़ नहीं होने दिया जायेगा। इसके लिए चाहे कितनी भी कुर्बानी देनी पड़े। शिवसेना ने एडीएम से मिलकर कावड़ यात्रा में अपने शिविर लगाए जाने को लेकर भी मांग उठाई। उन्होंने बताया कि हर बार आनंद भवन में शिवसेना का शिविर लगाया जाता है, लेकिन इस बार दूसरा संगठन वहां पर शिविर लगाने की बात कर रहा है जो पूरी तरह से गलत है। इस बार भी वे चाहते हैं कि वहां पर शिवसेना का ही शिविर लगाया जाए। इस दौरान गुरु बाल्मीकि, डॉ . जलसिंह वर्मा, संदीप ठाकुर, रूपराम कश्यप, सोनूवर्मा, कपिल कुमार, विनय चौहान, राधेश्याम कश्यप, सैल कश्यप, राहुल कुमार, अरविन्द कुमार, रविन्द्र कुमार, मांगेराम, जगी वाल्मीकि, अमित कुमार, मयंक कुमार आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें-Maharashtra Political Crises : शिवसेना के इस बड़े नेता ने भी दिए उद्धव सरकार गिरने के संकेत, कहा…

Related Articles

Back to top button