महाराष्ट्र के बाद अब गोवा में बीजेपी को टक्कर देगी शिवसेना

महाराष्ट्र में जीत हासिल कर शिवसेना का अगला निशाना गोवा होगा। शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने पार्टी के इरादे बताते हुए कहा कि अब हमारा पूरा ध्यान गोवा की राजनीति पर है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आपको महाराष्ट्र की तरह गोवा में भी चमत्कार दिखेगा। इसके साथ ही उन्होंने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत पर भी निशाना साधा। बता दें कि गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर के निधन के बाद प्रमोद पांडुरंग सावंत ने इस पद को संभाला था।

शिवसेना नेता संजय राउत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने गोवा में सरकार बनाने के लिए हर तरह की जोड़ तोड़ की। सावंत ने कांग्रेस के सबसे भ्रष्ट नेताओं को साथ मिलाया। लेकिन अब हम वहां पर फ्रंट बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे साथ अब गोवा के पूर्व मंत्री, डिप्टी सीएम और दो मंत्री हैं। इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि विजय देसाई भी शुक्रवार को शिवसेना के साथ आ गए हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही आपको महाराष्ट्र की तरह गोवा में भी चमत्कार दिखेगा।

संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र के बाद गोवा और उसके बाद शिवसेना अन्य राज्यों का भी रुख करेगी। उन्होंने कहा कि हम देश में बीजेपी के बिना अपना फ्रंट बनाना चाहते हैं। वहीँ देवेंद्र फडणवीस को मिले समन को लेकर संजय राउत ने कहा कि इस बात की मुझे जानकारी नहीं है। अभी हम गोवा की राजनीति में व्यस्त हैं। बता दें कि उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह के बाद देवेंद्र फडणवीस पर तंज कसते हुए संजय राउत ने ट्वीट कर उन्हें विपक्ष दल का नेता बनने की बधाई दी थी।

Related Articles

Back to top button